ग़ाज़ीपुर- आलोक हॉस्पिटल की नेक पहल, उपजिलाधिकारी के निर्देशन में बनवासी बाँसफोर परिवारों को बांटे माक्स, गल्प्स और भोजन के पैकेट

प्रखर ब्यूरो सेवराई/ग़ाज़ीपुर। एक तरफ देश जहां कोरोना महामारी से जूझ रहा है, वही 21 दिनों के लॉक डाउन के चौथे दिन क्षेत्र के आलोक हॉस्पिटल ने नेक पहल करते हुए उपजिलाधिकारी के निर्देशन में बनवासी बाँसफोर करीब पच्चास परिवारों को माक्स, गल्प्स और भोजन के पैकेट बांटे।
भदौरा आर्यनगर स्थित आलोक हॉस्पिटल के संस्थापक डॉ. अशोक कुमार सिंह के निर्देश पर आलोक रंजन सिंह ने उपजिलाधिकारी की मौजूदगी में क्षेत्र के भदौरा गांव स्थित मुसहर बस्ती व घोसवल मुसहर बस्ती में उपजिलाधिकारी विक्रम सिंह के मौजूदगी में गरीब, असहाय करीब 50 परिवारों को माक्स, सैनिटाइजर, साबुन के साथ-साथ खाना का पैकेट बटवाया और लोगों से अपील किया कि वह देश के इस संकट में शासन-प्रशासन की सहायता करें और घर पर ही रह कर कोरोना से हो रही इस जंग में अपनी सहभागिता दें। आलोक रंजन ने बताया कि आपदा की इस घड़ी में प्रतिदिन मजदूरी करने वाले और जरूरतमंद लोगो की अपनी क्षमता के अनुसार मदद करनी चाहिए और उसके लिए आगे आना चाहिए। उप जिला अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया समाजसेवी संगठनों उद्योगपति व सक्षम लोगों को आगे आकर इस आपातकाल में गरीबों की मदद करनी चाहिए। इस मौके पर आलोक रंजन सिंह, राजीव रंजन सिंह, विनोद कुमार, सरोज कुमार मंजीत कुमार गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।