ग़ाज़ीपुर- गरीब व असहाय लोगों तक हर संभव मदद और राशन सामग्री पहुंचाने में लगातार प्रत्यनशील गहमर पुलिस

प्रखर ब्यूरो सेवराई/ग़ाज़ीपुर। यूं तो पुलिस का नाम लेने पर लोगों के मन में उनका चेहरा अपराधियों की धरपकड़ के रूप में ही आएगा। लेकिन पुलिसकर्मी भी समाज के ही अंग हैं और समाज की हर आपदा विपदा में यह बढ़-चढ़कर भाग लेते हुए लोगों की मदद करते हैं।
आज जहां पूरा देश कोरोना वायरस संक्रमण से जूझ रहा है। उसके लिए लगाए गए लॉक डाउन में लोगों को घरों में रहने की अपील की जा रही है। इसके वावजूद पुलिस कर्मी अपनी जान जोखिम में डालते हुए अपने परिवारों से सैकड़ों किलोमीटर दूर रोड पर खड़े होकर लोगों की निगरानी में अपनी ड्यूटी दे रहे हैं। यही नहीं गहमर थाना की महिला कांस्टेबलों द्वारा थाने की निगरानी के अलावा गरीब, असहाय, निराश्रित परिवार के लोगों को बांटे जाने वाले राशन सामग्री का पैकेट और कुछ महिला आरक्षीओ द्वारा भोजन तैयार कर गरीबों को खाना भी खिलाया जा रहा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विमल कुमार मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस ने गहमर रेलवे स्टेशन, शायर चट्टी,  भदौरा रेलवे स्टेशन, भदौरा बस स्टैंड आदि जगहों के निराश्रित लोगों घर घर जाकर तक हर संभव मदद पहुंचा रही है। थाना परिसर में करीब 50 लोगों को भोजन भी कराया गया।
इस बाबत कोतवाल विमल कुमार मिश्र ने बताया कि लोगों को लॉक डाउन का पालन कराने के लिए  पुलिस द्वारा लगातार भ्रमण और अपील की जा रही है। अनावश्यक रूप से बाहर घूम रहे हैं लोगों को हिदायत भी दी जा रही है। गरीब व असहाय लोगों को उनके घर तक हर संभव मदद और राशन सामग्री पहुंचाई जा रही है।