ग़ाज़ीपुर- रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की दिलदारनगर रेलवे स्टेशन की वीडियो, कर्मचारियों में हर्ष

प्रखर ब्यूरो दिलदारनगर/ग़ाज़ीपुर। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दिलदारनगर रेलवे स्टेशन की वीडियो शेयर किया है, जिससे वँहा के कर्मचारियों में काफी हर्ष व्याप्त है।
गौरतलब हो कि कोरोनावायरस संक्रमण से बचाव के लिए हुए 21 दिनों के लॉक डाउन में रेलवे के मालवाहक वैगन चल रहे हैं, जिससे देश के कोने कोने में जरूरी सामान मेडिसिन आदि की खेप भेजी जा रही है। दिलदारनगर रेलवे स्टेशन से गुजर रही मालगाड़ी को स्टेशन अधीक्षक नफीस अहमद खान द्वारा हरी झंडी दिखाते हुए समय का वीडियो को रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि “ऊर्जा और बुनियादी ढांचे के लिए आवश्यक वस्तुओं और महत्वपूर्ण वस्तुओं की समय पर डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए रेलवे ने अपने माल गलियारों को पूरी तरह से कार्यात्मक रखा है। देश की जरूरतों को पूरा करते हुए पिछले 3 दिनों में 1,43,458 वैगनों का भार वहन किया गया।” रेल मंत्री द्वारा दिलदारनगर स्टेशन का वीडियो चुने जाने के संबंध में स्टेशन अधीक्षक नफीस अहमद खान कहा कि दिलदारनगर स्टेशन के विडियो को रेल मंत्री पियूष गोयल द्वारा अपने ट्विटर पर पोस्ट किया गया है, जिससे हमें भारतीय रेल सेवा करने पर गर्व है और रेल कर्मियों में हर्ष व्याप्त है।