ग़ाज़ीपुर- सेवादल अध्यक्ष ने शुरू कराया 4 वर्षों से अपने निर्माण की राह देख रही लोक निर्माण विभाग की सड़क का मरम्मत कार्य

प्रखर ब्यूरो करंडा/गाज़ीपुर। बीते 4 वर्षों से अपने निर्माण की राह देख रही 300 मीटर के लोक निर्माण विभाग की सड़क का मरम्मत कार्य सेवादल अध्यक्ष संतोष पांडेय ने शुरू करा दिया।
बता दें कि बीते 4 वर्षों से करंडा ब्लाक के अंतर्गत चोचकपुर से चकिया को जोड़ने वाली सड़क का 300 मीटर का एक खंड पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका था। जिसके बाबत ग्रामीणों ने लोक निर्माण विभाग, विधायिका एवं जिला पंचायत को उनके कार्यालय जाकर, पत्रों एवं समाचार पत्रों के माध्यम से अवगत कराया। पर इनकी उदासीनता के कारण सड़क का निर्माण अब तक नहीं हो सका। अधिशासी अभियंता एवं अवर अभियंता को पिछले बरसात में भी इस प्रकरण को लेकर अवगत कराया गया था, लेकिन उनके टालमटोल करने के कारण अभी तक सड़क नहीं बन सकी। आखिरकार लोक निर्माण विभाग के रवैए से तंग आकर ग्रामीणों ने सड़क पर धान की रोपाई कर सरकार व विभाग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया। लेकिन विभाग के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी। जिसके बाद ग्रामीणों ने जनसुनवाई व मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई, लेकिन खानापूर्ति के अलावा कोई कार्यवाही नहीं की गई। सड़क पर रोज कोई ना कोई दुर्घटना होती रहती है। सड़क गांव का मुख्य मार्ग होने के कारण ग्रामीणों को तरह-तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। बरसात के मौसम में तरह-तरह की बीमारियों के फैलने की संभावना बनी रहती है। इन समस्याओं को देखकर सेवादल अध्यक्ष संतोष पांडेय ने तुरंत इसका मरम्मत कार्य शुरू करा दिया।