ग़ाज़ीपुर- सपा कार्यकर्ताओं ने बैठक कर मोदी सरकार को बताया संवेदनहीन

प्रखर ब्यूरो ग़ाज़ीपुर। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज दिन सोमवार को पार्टी कार्यालय समता भवन पर जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में बैठक कर लगातार पेट्रोल एवं डीजल के दामों में बढ़ोतरी पर चिंता व्यक्त करते हुए केन्द्र की मोदी सरकार को संवेदनहीन बताया।
जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि लगातार पेट्रोल एवं डीजल के दामों में बढ़ोतरी से हर वस्तु की कीमत लगातार बढ़ रही है, जनता मंहगाई का दंश झेलने को लगातार मजबूर हैं। इस सरकार का जनता के बुनियादी सवालों से कुछ भी लेना देना नहीं है। यह केवल जनता को झूठ परोस रही है। मोदी सरकार सत्यमेव जयते की जगह झूठमेव जयते का नारा चरितार्थ कर रही है। गलवां घाटी में शहीद हुए सैनिकों के मामले में भी केन्द्र सरकार लगातार झूठ बोल रही है। कोरोना वायरस महामारी के सवाल पर भी यह सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। जनता रोजी रोटी छिन जाने पर भूखों मरने को मजबूर है। देश प्रदेश में चारों तरफ अराजकता का माहौल है। लूट, डकैती, बलात्कार और छिनैती की घटनाएं बढ़ी हैं। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से गरीब मजदूरों की मदद में आगे आने का आह्वान किया और कहा कि जोर जुलुम के खिलाफ लड़ना और गरीबों की मदद करना ही समाजवादियों का धर्म रहा है।
इस बैठक में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के साथ साथ निजामुद्दीन खां, अशोक बिन्द, अरुण कुमार श्रीवास्तव, भानु यादव, चौथी यादव, आत्मा यादव, शंकर यादव, राकेश यादव, अमित ठाकुर, छन्नू यादव, विजय शंकर यादव, प्रभुनाथ राम आदि मौजूद थे।