ग़ाज़ीपुर- आधा दर्जन से अधिक मुकदमों में वांछित दो शातिर अपराधियों को पुलिस ने पिस्टल, तमंचा, जिंदा कारतूस और गांजे के साथ गिरफ्तार कर भेजा जेल

प्रखर ब्यूरो बहरियाबाद/ग़ाज़ीपुर। स्थानीय पुलिस ने पिछले 24 घंटे के अंदर आधा दर्जन से अधिक मुकदमों में वांछित अलग-अलग स्थानों से दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर एक पिस्टल, एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस सहित 1.450 किग्रा गांजा बरामद कर सोमवार को जेल भेज दिया।
गौरतलब है कि बहरियाबाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बीते रविवार की रात 9:10 पर हाजीपुर पुलिया के पास घटना को अंजाम देने जा रहे थाना क्षेत्र के देईपुर निवासी शातिर अपराधी सुनील कुमार को घेराबंदी कर एक अदद 32 बोर पिस्टल, एक जिंदा कारतूस व 1.450 किग्रा गांजा के साथ गिरफ्तार किया। सुनील राम के ऊपर स्थानीय थाना सहित जिले के जंगीपुर, दुल्लहपुर व वाराणसी के सिगरा थाने में लूट व हत्या का प्रयास सहित कुल दस मुकदमे दर्ज है। वहीं दूसरी बड़ी सफलता बहरियाबाद पुलिस को तब मिली जब स्थानीय पुलिस जरिये मुखबिर की सूचना पर सोमवार की सुबह 5:10 पर सलेमपुर बघाई चट्टी पर पहुंची। जहां पहले से थाना क्षेत्र के मीरपुर निवासी प्यारेलाल प्रजापति मौजूद था। जो पुलिस को देखकर भागने लगा। जिसे पुलिस ने दबोच कर उसके पास से एक अदद तमंचा, एक जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद कर थाने लाई और पूछताछ के बाद दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया। प्यारेलाल प्रजापति के ऊपर स्थानीय थाना के साथ शादियाबाद, जंगीपुर, दुल्लहपुर व मऊ के चिरैयाकोट थाने में हत्या सहित कुल नौ मुकदमे दर्ज है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष रामनिवास, एसआई सुनील कुमार यादव, कांस्टेबल चंदन, संदीप, बालकृष्ण पाण्डेय, अनिल गौतम व मंजेश कुमार शामिल रहे।