ग़ाज़ीपुर- पत्रकार विक्रम जोशी की बदमाशो द्वारा गोली मारकर हत्या किए जाने का इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने किया कड़े शब्दों में निंदा

प्रखर ब्यूरो गाजीपुर। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन शाखा गाजीपुर की एक आवश्यक बैठक बुधवार को प्रकाशनगर स्तिथ कैम्प कार्यालय पर सम्पन्न हुई। इस बैठक में गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी की बदमाशो द्वारा गोली मारकर हत्या किए जाने की कड़े शब्दों में निंदा की। इस दौरान वक्ताओं द्वारा आये दिन पत्रकारों पर हो रहे हमले को सरकार की नाकामयाबी बताया और कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है। हर तरफ गंभीर अपराधों की बाढ़ सी आ गयी है। वक्ताओं ने कहा कि अब तो प्रदेश में पुलिस भी सुरक्षित नही रह गयी है। इस दौरान पत्रकारों द्वारा जल्द से जल्द पत्रकार हत्या में शामिल रहे अपराधियो को गिरफ्तार करने की मांग की गई।
मालूम हो कि गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के बाईपास स्तिथ रोज वैली स्कूल के पास रहने वाले एक अखबार के पत्रकार विक्रम जोशी की जन्मदिन की पार्टी से लौटते समय उनके बेटियों के सामने ही बदमाशो ने रोककर सिर में गोली मार दी थी, गंभीर रूप से घायल विक्रम की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गयी। इससे पहले एसोसिएशन की तरफ से दो मिनट का मौन रखकर पत्रकार की मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।
इस मौके पर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष सुनील सिंह, महासचिव अभिषेक सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रभाकर सिंह, काशी नाथ सिंह, दीपक श्रीवास्तव, अंजनी राय, प्रेम शंकर सिंह,आनंद कुमार, संदीप सिंह, भुवन जायसवाल, पुनीत सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।