ग़ाज़ीपुर- तेज़ी से चल रहा है “संगठन सृजन अभियान” के तहत कांग्रेस संगठन में कार्यकर्ताओं को जोड़ने का कार्य

प्रखर ब्यूरो गाजीपुर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी के निर्देशानुसार “संगठन सृजन अभियान” के तहत जिलों के ब्लाकों पर व शहरों के सभी वार्डों में कांग्रेस के संगठन में कार्यकर्ताओं को जोड़ने का कार्य चल रहा है। इसी को लेकर शहर गाजीपुर के सभी पच्चीसो वार्डों में “संगठन सृजन अभियान” को बड़े ही जोरों से कांग्रेस पार्टी के द्वारा चलाया जा रहा है।
इसी कड़ी में आज दिन मंगलवार को वार्ड नं 12 के झिगुरपट्टी मोहल्ले में एक बैठक की गई।इसी क्रम में लगभग एक माह के इस प्रोग्राम में शहर कांग्रेस कमेटी गाजीपुर के नेतृत्व में लगभग आधा दर्जन प्रोग्राम हो चुके हैं। वार्ड नं 12 झिगुरपट्टी मोहल्ले के बीचोबीच एक चौपाल लगाकर एक बैठक किया गया, जिसमें मुहल्ले की जन समस्याओं को लेकर सभी आमजन की बातों को सुना गया और उन्हें कार्य अति शिघ्र कराये जाने का आश्वासन दिया गया। इस कार्यक्रम में सम्मिलित हुए शहर अध्यक्ष सुनील साहू ने जन-जन को कांग्रेस द्वारा देश में किए गए कार्यो को बताया और कहा कि कांग्रेस सरकार ने जो कुछ भी इस देश को दिया, वो ये भाजपा की केंद्र में बैठी निक्कमी सरकार सबकुछ बेच रही है। इसलिए हमें सोचना होगा आने वाली अपनी पीढ़ियों के लिए हम सब आपकी समस्याओं को सुनकर उसका निराकरण करने आए हैं। आप सबकी समस्याओं का समाधान अति शीघ्र होगा। अगर किसी कारण वश नहीं कार्य हो पाता तो हम सब कांग्रेस के कार्यकर्ता आंदोलन के लिए बाध्य होंगे, लेकिन आप सभी का कार्य किसी कीमत पर होगा। इस कार्यक्रम में उपस्थित होने वालों से “संगठन सृजन अभियान” का फार्म भरवाया गया। वार्ड नं 12 के पूर्वी जोन के सह प्रभारी सचिव शकुंतला यादव व शक्ति आनंद ने “संगठन सृजन अभियान” का फार्म जनता जनार्दन से भरवाया।
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता वार्ड नं 12 के वार्ड अध्यक्ष रमाकांत कुशवाहा ने किया। इस बैठक में मुख्य रूप से हिमांशु श्रीवास्तव, मनीष कुमार राय, अभय कुशवाहा, अरुण श्रीवास्तव, अवधेश साहू, प्रेम प्रकाश पांडे, धर्मराज कुमार, रवि कुशवाहा, अजय मौर्या, धीरज कुमार कुशवाहा, रोहित कुशवाहा, राधेश्याम कुशवाहा, पंकज कुशवाहा, नंदन कुशवाहा, राहुल मौर्या, अभिषेक कुशवाहा, कमलेश कुशवाहा आदि लोग उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम का संचालन प्रभारी महासचिव पूर्वी जोन सदानंद गुप्ता ने किया।