लेखपाल ने अपहरण का लगाया आरोप 

0
81

 

प्रखर चंदवक जौनपुर। थाना क्षेत्र के खुज्झि मोड़ के पास गुरुवार की शाम कार स्विफ्ट गाड़ी नं UP32Du1600 से वाराणसी अपने इलाज हेतु जा रहे लेखपाल संघ के महामंत्री ने बाइक सवार तीन लोगों पर अपहरण का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। घटना से लेखपाल‌ संघ में रोष व्याप्त है।
लेखपाल संघ के तहसील अध्यक्ष चंद्रमोहन यादव के नेतृतव में करीब बीस की संख्या में लेखपालों ने थाने में तहरीर देकर घटना की जानकारी दी।तहरीर में लिखा गया है कि
लेखपाल‌ संघ के तहसील महामंत्री सतीश कुमार निवासी छितौना थाना केराकत शुक्रवार की शाम इलाज के लिए कार से वाराणसी जा रहे थे। आरोप है कि खुज्जी मोड़ पहुंचते ही बाइक सवार तीन आरोपियों ने उनकी‌ कार को ओवरटेक कर लिया और ड्राईवर पंकज कुमार को जबदस्ती उतारकर अपहरणकर्ता स्वयं कार चलाने लगा। कार में बैठकर लेखपाल को जान से मारकर कहीं‌ फेंकने और विरोध करने पर विभिन्न प्रकार की धमकी देने लगे। चंदवक के पास भीड़ होने पर जब कार वही रूकी‌ तो वहां पर संघ के लेखपाल त्रिलोकी यादव व पवन कुमार को देखकर अपहृत लेखपाल ने जोर से आवाज लगाई। उनको अपनी‌ तरफ आता देख दोनों अपहरणकर्ता फरार हो गये। इसके बाद लेखपाल ने अपहरण की सूचना अपने संघ के लोगों के देने के बाद उच्चाधिकारियों को दी। थाना चन्दवक में एफआईआर दर्ज कराने हेतू लेखपाल संघ के सभी पदाधिकारी चन्दवक थाना पहुंचकर तहरीर आलोक व कौशलेन्द्र व एक अज्ञात के खिलाफ नाम जद दिए। चन्दवक थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच प्रतिक्रिया चल रही है प्रथम दृष्टया मामला फर्जी लग रहा है। गाड़ी के खरीद फरोख्त का मामला है जिसमें गाड़ी बेचने के बाद वाहन मालिक को पूरा पैसा नहीं मिला तो उसने वाराणसी जा रहे कार को रास्ते में ही रोक लिया।जांचोपरांत सच्चाई समाने आ जाएगी ।