भाजपा प्रत्याशी मनोज सिंह ने मतदाताओं को बांटा रूपया

चुनाव आयोग खामोश ?

प्रखर जौनपुर। मल्हनी उपचुनाव अब अपने शबाब पर है और सभी प्रत्याशी मतदाताओं को येन-केन-प्रकारेण रिझाने मे लगे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक फोटो ने मल्हनी उपचुनाव की तपिश और बढ़ा दी है जिसकी चर्चा हर एक लब पर है। वायरल फोटो में साफ दिख रहा है कि भाजपा प्रत्याशी मनोज सिंह अपने बायें हाथ में 500 रूपये की गड्डी पकड़ रखे हैं और एक मतदाता को कुछ 500 रूपये के नोट पकड़ा रहे हैं।

“वायरल फोटो में एक कार्यकर्ता के हाथ में भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार का स्टीकर भी है, जिसे वो किसी दीवार पर चस्पा करने की तैयारी में है इससे यह साबित होता है कि यह फोटो इसी उपचुनाव का है”

बताते चलें कि कई दिग्गजों के चुनावी समर में कूदने की वजह से मल्हनी उपचुनाव बड़ी सावधानी का हो गया है । प्रत्याशियों से जरा सी चूक हुई नहीं कि सोशल मीडिया की सुर्खियां बनने में देर नहीं लगती । संचार क्षेत्र में क्रांति के बाद से हर हाथ रोजगार भले ही न मिला हो लेकिन हर हाथ मोबाइल जरूर पहुंच गया है उसी का परिणाम है कि अब हर छोटी से छोटी बातें भी सोशल मीडिया की वैतरणी में गोता लगाने लगती है। अब देखना यह है कि इस वायरल फोटो पर कितनी और किस स्तर तक राजनीति होती है और चुनाव आयोग क्या कार्यवाही करता है?