ग़ाज़ीपुर- फूड विभाग की टीम ने दुकानों में की छापामारी

प्रखर ब्यूरो सेवराई/ग़ाज़ीपुर। तहसील क्षेत्र के स्थानीय बाजार मे शनिवार की दोपहर में फूड विभाग की टीम द्वारा संतरामगंज में छापामारी की गई, जिसमें चार दुकानों से नमूना संग्रहित किया गया। खाद्य विभाग की टीम को देख पूरे दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा।
स्थानीय बाजार में धनतेरस दीपावली त्योहारों को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार और जिलाधिकारी के आदेश पर उपजिलाधिकारी सेवराई रमेश मौर्य के नेतृत्व में शनिवार की दोपहर फूड विभाग की टीम द्वारा भदौरा में छापामारी किया गया, जिसमे चार दुकानों से नमूना संग्रहित किया गया। जिसमें छेना का मिठाई और एक दुकान से सरसों के तेल, बेसन और नमकीन के पैकिट का नमूना टीमों के द्वारा संग्रहित किया गया। फूड विभाग के टीमों के देख बाजार के व्यापारियों ने दुकान बंद कर दिया। वहीं व्यापारियों में दहशत का माहौल बना रहा।
इस दौरान छापेमारी में मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी राम पाल सिंह, खाद्य सुरक्षा अधिकारी एस.पी. यादव, खाद्य सुरक्षा अधिकारी अवधेश गुप्ता, खाद्य सुरक्षा अधिकारी एस.पी. यादव, खाद सुरक्षा अधिकारी श्रीराम यादव, राजस्व निरीक्षक सेवराई राकेश कुमार राय, कांस्टेबल विमलेश, कुलदीप कुमार आदि शामिल रहे।