ग़ाज़ीपुर- सुशासन दिवस के रूप में मनाई गई भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती

0
211

प्रखर ब्यूरो सेवराई/ग़ाज़ीपुर। भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को भारतीय जनता पार्टी सुशासन दिवस के रूप में मना रही है।
शुक्रवार को अटल बिहारी वाजपेयी की 96वीं जयंती पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोक भवन में उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करने के साथ साथ पूरे प्रदेश में अटल जी की जयंती विभिन्न तरीकों से मनाई गई। स्थानीय ब्लाक मुख्यायल पर कृषि मेला लगाकर किसानों को टी बी पर प्रधानमंत्री का किसानों का संवाद सुनाकर अटल जी की जयंती मनाई गई। शुक्रवार को स्थानीय ब्लाक मुख्यालय पर सुबह 10 बजे से कृषि मेला का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व विधायक सिंहासन सिंह ने अटल जी के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। तत्पश्चात परिसर में मौजूद किसानों ने कृषि मेला में लगे कृषि से संबंधित स्टालों का निरीक्षण कर जरूरी दवाओं की खरीददारी की। उसके बाद देश के किसानों का प्रधानमंत्री का हो रहे संवाद को टी वी स्क्रीन पर लोगो को दिखाया गया।
उक्त अवसर पर जिला कार्यक्रम अधिकारी दिलीप कुमार पांडेय, बीडीओ भदौरा अरुण कुमार वर्मा, श्याम सुंदर सिंह, राजेन्द्र कुमार सिंह, रविन्द्र सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता परीक्षित सिंह, जिला पंचायत सदस्य मनीष सिंह, ग्राम प्रधान करहिया शिवशंकर सिंह, जरनल सिंह, अमित जायसवाल, सोनू गुप्ता, धर्मेंद्र कुशवाहा, शकील खान, भाजपा मंडल अध्यक्ष हरिओम सिंह समस्त ब्लॉक कर्मचारी मौजूद रहे।