ग़ाज़ीपुर- गहमर इंटर कॉलेज के पूर्व प्रबंधक एवं वरिष्ठ समाजसेवी स्वर्गीय रणजीत सिंह की नौवीं पुण्यतिथि पर गरीबो को किया गया कम्बल वितरित

0
177

प्रखर ब्यूरो गहमर/ग़ाज़ीपुर। गहमर इंटर कॉलेज के पूर्व प्रबंधक एवं वरिष्ठ समाजसेवी स्वर्गीय रणजीत सिंह की नौवीं पुण्यतिथि गरीबो के बीच कम्बल का वितरित कर मनाई गई। कड़ाके की सर्दी में कम्बल पाते ही लोगो के चेहरे पर एक मुस्कान देखने लायक थी। 
शनिवार की सुबह स्टेशन रोड स्थित रघुनाथ सिंह के आवासीय परिसर में गहमर इंटर कालेज के पूर्व प्रबंधक एवं वरिष्ठ समाजसेवी रहे स्व.रणजीत सिंह की नौंवी पुण्यतिथि मनाई गई। इस दौरान उपस्थित लोगों ने स्व. रणजीत सिंह के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। तत्पश्चात दो मिनट का मौन धारण कर गतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गयी। तदोपरांत उनके  ज्येष्ठ सुपुत्र एवं हे राम सिंह ने गांव के चिन्हित इक्यावन गरीब, असहायों को कम्बल वितरित किया। अपने उद्बोधन में उन्होंने ने कहा कि ठण्ड की रात कैसे गुजरती है किसी गरीब के दिल से पूछिए जिसके पास ओढ़ने बिछाने तो दूर पहनने के लिए गर्म कपड़े नही होते, ऐसे में इन्हें अगर गर्म कपड़े मिल जाते है तो इससे बड़ा पुनीत कार्य और कुछ भी नही हो सकता। मैं अपील करूँगा की सामर्थ्यवान लोग इस तरह के नेक कार्य में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।
उक्त अवसर पर मनोज सिंह, राजदेव सिंह, शशि सिंह, उमेश सिंह, शैलेन्द्र सिंह, अशोक सिंह, सुरेन्द्र उपाध्याय, पुरुषोत्तम सिंह, अशोक उपाध्याय आदि लोग मौजूद रहे।