ग़ाज़ीपुर- पूर्व छात्र नेता ने पेय जल आपूर्ति संयंत्रो की खराब स्थिति को देखते हुए नायब तहसीलदार को सौंपा पत्रक

प्रखर ब्यूरो ग़ाज़ीपुर। गर्मी के दिनों में चिलचिलाती धूप एवं तापलहरी के दौरान सड़कों पर चलने वाले राहगीरों सहित स्कूली बच्चों को शुद्ध पेयजल से वंचित न होना पड़े इस उद्देश्य से पूर्व के वर्षों में करोड़ों रूपए के सरकारी बजट से नगर पालिका परिषद गाजीपुर द्वारा नगर क्षेत्र के प्रमुख चौराहों सहित पूरे नगर में पेय जल आपूर्ति संयंत्र स्थापित कराये गयें थे परन्तु उचित देख-रेख व सही ढंग से रख-रखाव न होने के कारण सारे के सारे मशीन बंद होकर खराब हालत में सिर्फ सड़क व चौराहों की शोभा बढा रहे हैं। ऐसे में अब प्यासे राहगीरों के मदद के नाम पर लगे इन मशीनों का अब कोई मतलब नहीं रह गया है। इसी को लेकर आज युवा समाजसेवी व पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय के नेतृत्व में नगरवासियों ने नायब तहसीलदार को पत्रक सौंपा।
समाजसेवी दीपक उपाध्याय ने बताया कि प्रमुख चौराहों व मंदिरों के पास R.O. वाटर उपकरण लगाया गया है परन्तु नगरपालिका की घोर लापरवाही की वजह से करोड़ों की लगात से लगे उपकरण अब बदहाल स्थिति में बुरी तरह खराब हो गया है। अब नगरपालिका नरकपालिका में तब्दील हो चुकी है। उसी की मरम्मत कर सुचारू रूप से जनहित में चालू करने की मांग को लेकर आज हम सभी ने नायब तहसीलदार से इस समस्या का समाधान जल्द से जल्द करने का आग्रह किया है। उसके फलस्वरूप नायब तहसीलदार द्वारा अतिशीघ्र इस समस्या के समाधान का आश्वासन दिया गया है तथा पत्रक की प्रतिलिपि अध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी नगरपालिका परिषद गाजीपुर को भी दिया है।
पत्रक सौंपने वालों में पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय, छात्र नेता शशांक उपाध्याय, प्रवीण पाण्डेय, शिवम पाल, राजदीप रावत, रोहन यादव, आकिब खां, सुनिल कुमार, राजू कनौजिया, कमलेश गुप्ता, अभिषेक राय, विकास खरवार, कुनाल सिंह शिवम, शिवम उपाध्याय, कृष्णा यादव, अनिल यादव इत्यादि छात्र मौजूद थे।