पत्रकार पुत्र पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला

दो नामजद, 10 अज्ञात पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

✍️रिपोर्टर : मोहम्मद अरशद
प्रखर जौनपुर। शहर के मियांपुर मोहल्ले में शुक्रवार की सुबह वाहन खड़ा करने को लेकर हुए विवाद में कुछ दबंगों ने पत्रकार के पुत्र को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान दबंगों ने दुकान में भारी तोड़फोड़ करते हुए वहाँ रखे हजारों रूपये लेकर फरार हो गये। जानकारी के अनुसार लाइन बाजार थाना क्षेत्र के न्यू भगौती कालोनी निवासी प्रियंजुल सिंह पुत्र राजकुमार सिंह रोज की तरह सुबह लगभग 11 बजे अपनी बाइक से मियांपुर स्थित आराध्या फर्जीचर हाउस पहुंचे। इस दौरान वहाँ बाइक खड़ी करने को लेकर उपस्थित ध्रुव कुमार सिंह उर्फ गुड्डा पुत्र स्व. अमरनाथ सिंह अपने भाई श्रवण सिंह उर्फ शालू निवासी ग्राम विरहदपुर से कहासुनी हो गई। लेकिन मनबढ़ किस्म के दबंगों ने थोड़ी ही देर में फोन करके अपने कुछ और साथियों को बुला लिया। उसके बाद सभी लोगों ने मिलकर वहाँ खडे प्रियंजुल सिंह के ऊपर धारदार हथियार, राड व लाठी से हमला कर दिया। जाते जाते दुकान में रखे कीमती फर्नीचर को क्षतिग्रस्त कर काउंटर में रखे 43 हजार रूपये लेकर फरार हो गये। मामले की सूचना मिलते ही पत्रकार राजकुमार सिंह व उनके कुछ साथी घटनास्थल पर पहुंच गये। लोगों ने घायल प्रियजुल बेटे को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अधिक चोट लगने से प्रियंजुल की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने प्रियंजुल सिंह की तहरीर पर धु्रव कुमार सिंह उर्फ गुड्डा व श्रवण सिंह उर्फ शालू पुत्रगण स्व. अमरनाथ सिंह ग्राम विरहदपुर लाइन बाजार जौनपुर के खिलाफ 147, 148, 307, 395, 427, 452 व आपराधिक कानून संशोधन अधिनियम 1932 की धारा 7 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

दबंगों की मन बढ़ी से पत्रकारों में आक्रोश

जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के बिरहदपुर निवासी उक्त दबंगों के हमले में पत्रकार राजकुमार सिंह के बेटे की हालत गंभीर बनने से पत्रकारों में खासा आक्रोश है।
घटना की सूचना पर दर्जनों की संख्या में पत्रकार लाइन बाजार थाने पर पहुंच गये और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस से मांग की।  लोगों ने मांग किया कि आरोपितों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई होनी चाहिए।