ग़ाज़ीपुर- पीडब्लूडी और नगरपालिका नगर की बदहाल सड़कों के लिए हैं जिम्मेदार- विवेक सिंह “शम्मी”

0
40

प्रखर ब्यूरो गाजीपुर। फुल्लनपुर रेलवे क्रासिंग पर अंडर पास, नगर की तमाम जर्जर सड़कों की मरम्मत सहित चार सूत्री मांगों को लेकर चौथे दिन सोमवार को भी हस्ताक्षर अभियान जारी रहा।
इस मौके पर अभियान के आयोजक समाजसेवी विवेक कुमार सिंह शम्मी ने कहा कि पीडब्लूडी और नगरपालिका नगर की बदहाल सड़कों के लिए जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि सिंचाई विभाग से गोराबाजार, विकास भवन जाने वाली सड़क वर्षों से बदहाल है। आलम यह है कि हर कदम पर छोटा-बड़ा गड्ढा मौजूद है। इससे आवागमन करने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आए दिन लोग गड्ढा की वजह से गिरकर घायल हो रहे हैं। इसके साथ ही नगर की अन्य कई सड़कों की दशा भी खराब है। बावजूद इसके भ्रष्टाचार में लिप्त नगरपालिका इन सड़कों को दुरुस्त कराने को लेकर गंभीर नहीं है। इन सड़कों को दुरुस्त कराने और फुल्लनपुर रेलवे क्रासिंग पर अंडर पास के निर्माण सहित चार सूत्री मांगों को लेकर हस्ताक्षक अभियान चलाया जा रहा है। श्री सिंह ने आगे कहा कि जब तक सारी समस्याओं का निस्तारण नहीं हो जाता, तब तक यह अभियान चलता रहेगा। श्री सिंह ने बताया कि बताया कि हस्ताक्षर अभियान के चौथे दिन अब तक 4300 लोगो ने हस्ताक्षर कर मांगो का समर्थन किया।
आज के हस्ताक्षर अभियान में राजेश प्रजापति (पप्पू) पूर्व छात्र नेता, अनुज राय, शशांक पांडेय, शिवम श्रीवास्तव, अभिषेक त्रिपाठी, धर्मेन्द सिंह तुलसी, ज़ैद आलम सिद्दीक़ी, इमरान अंसारी, शिवम गुप्ता, मनीष पांडेय, रजनीश मिश्रा, प्रदीप, सूरज, प्रदीप सिंह यादव मुलायम आदि लोग उपस्थित रहे।