सनबीम रेप केस मामला प्रबंधक गिरफ्तार चेयरमैन सहित 10 से एसआईटी कर रही पूछताछ

प्रखर वाराणसी। बनारस के चर्चित सनबीम लहरतारा स्कूल में मासूम के साथ रेप मामले में आखिरकार पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रबंधक दिलीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और चेयरमैन दीपक मधोक समेत 10 लोगों से एसआईटी की पूछताछ भी शुरू हो गई है।
गौरतलब है कि सनबीम लहरतारा में 26 नवंबर को कक्षा 3 की छात्रा से हुए दुराचार के बाद से वाराणसी में कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ तमाम सामाजिक संस्थाएं लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही थी। वाराणसी के पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश द्वारा गठित की गयी एसआईटी टीम का डीसीपी वरुणा विक्रांत वीर नेतृत्व कर रहे हैं। खबर है कि चेयरमैन दीपक मधोक सहित 10 अन्य लोगों से भी पूछताछ कर हो रही है। खबर है कि इस मामले में चेयरमैन दीपक मधोक सहित प्रबन्धन से जुड़े कई लोगों पर कार्यवाही हो सकती है।
गौरतलब है कि 26 नवंबर को सनबीम स्कूल के टॉयलेट में स्वीपर अजय कुमार उर्फ सिंकू ने छात्रा के साथ दुराचार किया था। बच्ची को धमकी देते हुए उसे यह बात किसी से नहीं बताने के लिए कहा था । लेकिन बच्ची की हालत देखते हुए उसकी मां ने जब पूछा तो उसने सब कुछ अपनी मां को बताया । इसके बाद परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया । मामला मीडिया में आने के बाद लगातार तूल पकड़ता गया । बनारस की तमाम सामाजिक संस्थाओं, वकीलों के अलावा सामाजिक स्तर पर इस मामले में पुलिस की कार्यशैली पर लगातार सवाल उठाए जाने लगे थे। आखिरकार पुलिस ने बड़ा कदम उठाते हुए प्रबंधक को गिरफ्तार करने के साथ-साथ चेयरमैन और अन्य 10 लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है ।