अजूबा! सवा करोड़ की सड़क पर उद्घाटन का नारियल तोड़ते ही सड़क टूटी पर नारियल नहीं


प्रखर एजेंसी। बिजनौर में हुए एक अजीब कारनामें ने सरकारी व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया, जिसे सुन और देख हर कोई हतप्रद है। बतादे कि जिले में उद्घाटन के दौरान एक नवनिर्मित सड़क नारियल तोड़ने से टूट गई। वहीं उद्घाटन करने पहुंची विधायक सुचि मौसम चौधरी इसके बाद धरने पर बैठ गईं और प्रशासन से जांच कराने की मांग की। 
मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के बिजनौर में सिंचाई विभाग ने हल्दौर के पास बालकिशनपुर चौराहे के नजदीक से होकर गुजर रही नहर की पटरी पर एक सड़क बनवाई थी। गुरुवार को करीब तीन किलोमीटर लंबी इस सड़क का उद्घाटन किया जाना तय हुआ। शहर विधायक सुचि मौसम चौधरी नवनिर्मित सड़क का उद्घाटन करने पहुंचीं। यहां उन्होंने जैसे ही नारियल सड़क पर उद्धघाटन के लिए मारा तो सड़क उस स्थान से टूट गई, लेकिन नारियल नहीं टूटा। 
वही इस घटना ने जहां सड़क निर्माण पर सवाल उठा दिए वहीं नेताओं को हंसी का पात्र भी बना दिया। वहीं नई सड़क के इस तरह टूट जाने के बाद विधायक ने नाराजगी जताई और वहीं धरने पर बैठ गईं। उन्होंने प्रशासन से जांच कराने के लिए कहा। विधायक ने प्रशासनिक अफसरों से सड़क के सैंपल लेने को कहा, ताकि उसकी जांच कराई जा सके। जानकारी के अनुसार इस नवनिर्मित सड़क पर करीब सवा करोड़ रुपये खर्च हुए थे।