पूर्व प्रमुख तेगा समर्थकों के साथ बीजेपी ज्वाइन कर लौट रहे थे वाराणसी, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हुई भयंकर दुर्घटना, 4 की मौत

प्रखर वाराणसी। लखनऊ से वाराणसी लौटते वक्त पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें वाराणसी निवासी चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार यह लोग लखनऊ से भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेकर वाराणसी लौट रहे थे।
जानकारी के अनुसार पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। स्कार्पियो सवार सभी लोग वाराणसी के निवासी थे।
मिकी जानकारी के अनुसार वाराणसी निवासी पूर्व ब्लॉक प्रमुख तेग बहादुर सिंह उर्फ तेगा अपने 6 समर्थकों को लेकर लखनऊ में बीजेपी पार्टी की सदस्यता दिलाने ले गए थे। सदस्यता लेने के बाद सभी वापस वाराणसी लौट रहे थे। रास्ते में वो सुल्तानपुर के करीब हादसे का शिकार हो गए।
घायलों को हाईवे पेट्रोलिंग टीम ने अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर देखते हुए स्थानीय डॉक्टरों ने उनलोगो को बीएचयू के लि‍ये रेफर कर दिया। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दि‍या गया है। पुलिस ने सभी के परिवार वालों को सूचना दे दी है। बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो में आठ लोग सवार होकर लखनऊ से वाराणसी आ रहे थे। बल्दीराय थाना क्षेत्र के देहली बाजार के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने अचानक से अपना नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। सवार लोग साइड का शीशा तोड़ते हुए सड़क पर जा गिरे। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की पेट्रोलिंग टीम ने घायलों को अस्पताल भर्ती कराया। वही मृतकों की पहचान गिरी शुक्ला 65 वर्ष, अखिलेश मिश्रा 43 वर्ष, गुड्डू पाण्डेय व अमित मिश्रा के रूप में हुई है। वहीं गंभीर घायलों में दुर्गेश मिश्रा व लक्ष्मण को बीएचयू रेफर किया गया है।