ग़ाज़ीपुर- 4 मार्च को गृह मंत्री अमित शाह करेंगे जनसभा को सम्बोधित

प्रखर ब्यूरो गाजीपुर। विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण में जखनिया विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी रामराज बनबासी के समर्थन में जनसभा सम्बोधित करने के गृह मंत्री अमित शाह का आगमन 4 मार्च को की दोपहर अलीपुर मदरा मैदान में होगा। इसके तहत सुरक्षा विभाग से जुड़े अधिकारियों ने एक दिन पहले ही समूचे कार्यस्थल को कब्जे में ले लिया। खुद की निगहवानी में कार्यक्रम की तैयारियां युद्ध स्तर पर शुरू कर दी गई हैं। मुख्य सुरक्षा अधिकारी संदीप चौबे द्वारा उप जिलाधिकारी जखनिया, क्षेत्राधिकारी भुड़कुड़ा के साथ ही स्वास्थ्य विभाग, खाद्य सुरक्षा, पीडब्ल्यूडी, बिजली विभाग, एलआईयू व आयोजक समिति के साथ ही सीआरपीएफ व स्थानीय पुलिस टीम के साथ तैयारियों का जायजा लेते हुए आवश्यक निर्देश दिया गया।
मालूम हो कि जनपद में गृह मंत्री का दो कार्यक्रम सुनिश्चित हुआ हैं। पहला कार्यक्रम जखनिया विधानसभा में तहसील मुख्यालय के पास अलीपुर मदरा और दूसरा जंगीपुर विधानसभा में प्रस्तावित है। ऐसे में कार्यक्रम के बाद जखनिया में जनसभा के बाद विशेष परिस्थिति में सड़क मार्ग से भी दूसरे कार्यक्रम में पहुंचने की तैयारी की गई है। इसके लिए क्षेत्राधिकारी गौरव सिंह को आवश्यक निर्देश दिए गए।
कार्यक्रम की तैयारी के दौरान अटल सिंह, जितेंद्र सिंह, सर्वानंद सिंह, अखिलानंद सिंह, ओमप्रकाश राम, अशोक गुप्ता आदि उपस्थित रहे।