ग़ाज़ीपुर- भाजपा का जितना बड़ा नेता उतना बड़ा झूठ बोलता है- अखिलेश यादव

प्रखर ब्यूरो ग़ाज़ीपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज दिन शुक्रवार को जनपद में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गाजीपुर समाजवादियों की धरती रही है, गाजीपुर का इतिहास बहुत गौरवशाली रहा है, इस जनपद ने वीर अब्दुल हमीद जैसे बेटा पैदा किया था, जिसने देश के लिए बलिदान दिया था। जनसभा को सम्बोधित करने के दौरान उन्होंने सरकार बनने पर गाजीपुर में विश्वविद्यालय खोलने और स्टेडियम बनाने का वादा किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था लेकिन किसानों की आय तो दोगुनी नहीं हुई लेकिन डीजल और बिजली का दाम बढ़ाकर किसानों की मुसीबत बढ़ा दी। आगे उन्होंने कहा कि भाजपा का जितना बड़ा नेता उतना बड़ा झूठ बोलता है। छोटा नेता छोटा झूठ, उससे बड़ा नेता उतना बड़ा झूठ और सबसे बड़ा नेता सबसे बड़ा झूठ। उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव हार चुकी है। उनकी जमानत जब्त हो चुकी है। सपा को बहुमत पहले ही मिल चुका है। उन्होंने कहा कि गाजीपुर में किसी दूसरे दल का खाता नहीं खुलेगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी की गर्मी ठंडी हो गयी है। भाजपा नेताओं ने अपने घर से झंडा उतारना शुरू कर दिया है।

उन्होंने कहा कि गाजीपुर के लोग इतना वोट डालेंगे कि उनकी गर्मी निकल जायेगी। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर फौज और पुलिस में भर्ती निकाली जायेगी। आगे उन्होंने कहा कि 11लाख खाली पद भाजपा सरकार ने नहीं भरे हमारी सरकार बनने पर सभी रिक्त पद भरे जाएंगे। उन्होंने कहा कि जब बीजेपी के लोग सिलेंडर बांट रहे थे तो सिलेंडर का दाम 400रुपये था और आज जब वोट मांग रहे है तब 1000रूपया का है। उन्होंने मेडिकल कॉलेज में संशाधन बढ़ाने का भी वादा किया। दौड़ने के लिए ट्रैक बनवाने का वादा किया। समय पर दवाई, इलाज और आक्सीजन की भी व्यवस्था करने की बात उन्होंने कही। उन्होंने कहा कि वह हम पर 12 बजे सोकर उठने का आरोप लगाते हैं लेकिन हम भी आजकल उनके घर पर नजर रखें हुए हैं, कभी कभी उधर से धुआं उड़ता हुआ नजर आता है। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर बीएड और पेट का समायोजन किया जायेगा। आगर अखिलेश यादव ने कहा कि यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र बचाने का है। उन्होंने कहा सरकार बनने पर पूरे पांच साल तक मुफ्त राशन दिया जाएगा और उसके साथ सरसों का तेल, देशी घी और मिल्क मेड पाउडर भी दिया जाएगा।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से सदर विधानसभा के प्रत्याशी जै किशन साहू और सैदपुर विधानसभा के प्रत्याशी अंकित भारती, प्रदेश महासचिव राजनारायन बिंद, चौधरी लालता प्रसाद निषाद, राष्ट्रीय सचिव रमेश प्रजापति, विधान परिषद सदस्य अरविंद सिंह, पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा, राधे मोहन सिंह, राजेश कुशवाहा, पूर्व मंत्री सुधीर यादव अरुण कुमार श्रीवास्तव, निजामुद्दीन खां, दिनेश यादव, आमिर अली, समीर सिंह, पूर्व विधान परिषद सदस्य विजय यादव, भोनू राम सोनकर, सदानंद यादव, सुशील जायसवाल आदि उपस्थित थे। इस जनसभा की अध्यक्षता एवं संचालन जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने किया।