ग़ाज़ीपुर- नवनिर्वाचित विधायक का पार्टी कार्यालय पर किया गया स्वागत समारोह

प्रखर ब्यूरो ग़ाज़ीपुर। समाजवादी पार्टी के सदर विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक जै किशन साहू का पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर सदर विधानसभा के अध्यक्ष तहसीन अहमद की अध्यक्षता मे स्वागत समारोह का आयोजन किया गया।
आयोजन तो जै किशन साहू के स्वागत का था लेकिन उन्होंने पुरानी परम्परा को तोड़ते हुए स्वयं पार्टी के सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों, सेक्टर और बूथ प्रभारियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया और चुनाव जिताने एवं समर्थन देने के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि स्वागत और सम्मान का हकदार मैं नहीं बल्कि वह है जिनकी कड़ी मेहनत, त्याग, मशक्कत और समर्पण की बदौलत पार्टी और मेरी जीत हुई है। आगे उन्होंने कहा कि सम्मान का हकदार मैं नहीं बल्कि पार्टी के कार्यकर्ता, नेता और इस क्षेत्र की सम्मानित जनता हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में जिस तरह से जनता का अपार जनसमर्थन, प्यार और मोहब्बत मिला है उसका मैं आजीवन ऋणी रहूंगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार न बनने से मन दुखी और उसका मलाल जरूर है। सरकार न बनने से मैं और पार्टी के कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि प्रदेश का हर गरीब, बेरोजगार और नौजवान सभी मायूस हैं। आज प्रदेश का नौजवान कहीं अपने शैक्षिक प्रमाण पत्र फाड़कर तो कहीं आत्महत्या कर अपनी गहरी निराशा और दुख व्यक्त कर रहा है। इस प्रदेश का गरीब, नौजवान और बेरोजगार यह समझता था कि यदि अखिलेश जी की सरकार बनेगी तो हमारी समस्याओं का अंत होगा। सरकार न बनने से गरीब नौजवानों का सपना टूटा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से निराश और दुखी न होने की बात कहते हुए हौसला बनाए रखने की अपील किया और कहा कि जिस तरह से भाजपा सरकार ने हेराफेरी करके जनता के मतों को लूटकर गरीब, बेरोजगार, नौजवान, महिलाएं और कर्मचारियों का सपना तोड़ने और उनकी भावनाओं को चोट पहुंचाने का काम किया है उसकी कीमत आगामी होने वाले विधानपरिषद, नगरपालिका और लोकसभा के चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त खाकर चुकानी पड़ेगी।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, पूर्व मंत्री सुधीर यादव, प्रदेश सचिव राजेश कुशवाहा, गोपाल यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, रामवचन यादव, शिवशंकर यादव, राधेश्याम यादव, बृजदेव खरवार, परशुराम बिंद, रमेश यादव, अशोक कुमार पाण्डेय, असलम खां, सिंहासन यादव, रामकरेश यादव आदि उपस्थित थे। इस कार्यक्रम का संचालन नगर अध्यक्ष दिनेश यादव ने किया।