ग़ाज़ीपुर- भारी मात्रा में नकली शराब के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

प्रखर ब्यूरो ग़ाज़ीपुर। गाजीपुर। भांवरकोल थाना पुलिस ने रविवार की रात आबकारी टीम के साथ क्षेत्र के सजना गांव में एक मकान में छापेमारी की और भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर रविवार की देर रात भांवरकोल थानाध्यक्ष वागीश विक्रम सिंह ने आबकारी टीम के साथ क्षेत्र के सजना गांव के सिवान में स्थित एक मकान में छापेमारी की। वहां से पुलिस ने दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया। मौके से लगभग डेढ़ लाख की 40 पेटी देशी शराब, 20 लीटर अपमिश्रित शराब, एक लीटर अति ज्वलनशील स्प्रीट, केमिकल यूरिया, 146 बार कोड स्टीकर, 28 प्लास्टिक बैग और 360 पीस सीसी के साथ ही ढक्कन बरामद किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में नोनहरा थाना क्षेत्र के बहादुर सराय निवासी अरविंद यादव और बलिया जिले मठिया निवासी सुनील चौधरी है। पूछताछ में इन्होंने बताया कि नकली शराब बनाकर बिहार में इसकी बिक्री करते थे।
गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ के साथ आबकारी निरीक्षक आलोक कुमार, मच्छटी चौकी इंचार्ज ओंकार तिवारी, कांस्टेबल अम्बुजा मिश्रा, आकाश सिंह, सतेन्द्र, अमित कुमार, उदयनरायण, ज्योति सरोज, शालू सिंह आदि पुलिस कर्मी शामिल रहे।