बेख़ौफ मनबढ़ों ने मारी गोली, तीन जख्मी, हड़कंप


जौनपुर के सिकरारा थाना क्षेत्र के मसीदा गांव के डीहबाबा मंदिर पर हुई घटना

प्रखर जौनपुर। जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र के मसीदा गांव के डीहबाबा मंदिर पर मंगलवार सुबह मनबढो की गोली से तीन लोग घायल हो गए ,जबकि एक के आँख से छूते हुई गोली निकल गई। इस घटना की जानकारी होते ही पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया।
ग्रामीणों ने आनन फानन में जिला अस्पताल भेजवाया,हालाकि सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मौके पर पुलिस फोर्स पहुँचकर तहकीकात में जुट गई।
उक्त गांव के बन्हवारे वीर डीह बाबा मंदिर पर पड़ोस के गांव विशुनपुर के कुछ मनबढ़ युवक बैठ पर गाँजा पीते थे जिसका ग्रामीण विरोध करते थे नवरात्र आरम्भ हुआ तो महिलाएं युवतियां पूजा अर्चन के लिए आती थी नशेड़ियों का आना ग्रामीणों को नागवार गुजरा जिसे लेकर चले हल्का फुल्का विवाद हुआ था आज उसी की पँचायत के लिए दोनो पक्षो के लोग जुटे थे ,आरोप है कि समझाने आये एक मनबढ़ ने कमर में पिस्टल खोंसी थी जिसे देख कर गांव के रामनरायन उर्फ रम्मन 70वर्ष ने पूछा ये किस लिए लाए हो इतना कहते मनबढ़ ने उन्हें उक्त असलहा सटा दिए ,आरोप है कि इस बीच दोनो तरफ से विवाद बढ़ गया और आरोप है कि दो मनबढो ने एक पिस्टल से दूसरे ने तमंचे से फायरिंग छह सात राउंड फायरिंग की जिससे मसीदा गांव के प्रमोद यादव 32 वर्ष के पेट मे गोली लगी जबकि विकास यादव 30 वर्ष के दाहिने पैर में रामरायन उर्फ रम्मन 70वर्ष के भी पैर में गोली लगी जबकि मुकेश 22वर्ष के आँख को छूते हुए गोली निकल गई।सभी घायलों को प्राइवेट वाहन से जिला अस्पताल भेजवाया गया। इस मौके पर सीओ सदर रणविजय सिंह,एडिशनल ग्रामीण शैलेन्द्र सिंह,एसओ सिकरारा संतोष राय मौके पर पहुँचकर तहकीकात में जुट गए।