ग़ाज़ीपुर- चार थाना क्षेत्रों में बीएसएफ के जवानों के साथ थाना क्षेत्र पुलिस बल ने किया रूट मार्च

प्रखर ब्यूरो मुहम्मदाबाद/गाज़ीपुर। स्थानीय क्षेत्र में नवरात्रि तथा रमजान एवं एम.एल.सी. चुनाव के मद्देनजर आज दिन बुधवार को चार थाना क्षेत्रों में बीएसएफ के जवानों के साथ थाना क्षेत्र के पुलिस बल ने रूट मार्च किया।
बताया जाता है कि क्षेत्राधिकारी रविंद्र कुमार वर्मा के निर्देशन में आज दिन बुधवार की सुबह ही बीएसएफ के जवानों के साथ स्थानीय कोतवाली के अलावा थाना बरेसर, करीमुद्दीनपुर और भांवरकोल क्षेत्र में रूट मार्च किया गया। क्षेत्राधिकारी ने पत्र प्रतिनिधि को बताया कि एमएलसी का चुनाव होना है, जिसके लिए शांति व्यवस्था कायम करने व अपराधियों के विरुद्ध उठाए गए कदम को लेकर रूठ मार्च की कार्रवाई की गई है। कोतवाली परिसर से यह रूट मार्च आरंभ हुआ तथा स्थानीय क्षेत्र में यह यूसुफपुर बाजार, मंगल बाजार, दालमंडी, मछली बाजार, नवापुरा, तहसील गोलंबर, सदर रोड पर रूट मार्च किया गया।
रूट मार्च के दौरान उपजिलाधिकारी आशुतोष कुमार श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी रविंद्र कुमार वर्मा, कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार मिश्रा भी बीएसएफ के जवानों के साथ थे। साथ ही क्षेत्राधिकारी ने बताया कि नवरात्र और रमजान के मद्देनजर यह आवश्यक कार्रवाई होनी थी। ग्रामीण क्षेत्रों में आदिलाबाद, दाउदपुर, बालापुर में भी रूट मार्च हुआ। इसके अतिरिक्त स्थानीय क्षेत्र में रूट मार्च किए तथा संदिग्ध वाहनों की जांच भी की गई और संदिग्ध लोगों को पाए जाने पर उनसे पूछताछ की कार्रवाई की गई।