ग़ाज़ीपुर- मुख्तार अंसारी पर फिर चला बाबा का बुलडोजर, सम्पत्ति कुर्क

प्रखर ब्यूरो ग़ाज़ीपुर। प्रदेश में भाजपा सरकार अपनी दूसरी इनिंग में आने के साथ ही बुलडोजर की स्पीड को बढ़ा दी है और लगातार अवैध कब्जे, माफियागिरी, अवैध निर्माण पर कहर बरसा रही है। जनपद में भी बाबा का बुलडोजर लगातार कहर बरसा रहा है। इसी क्रम में आज रविवार के दिन मुख्तार अंसारी की माता रबिया खातून के नाम दर्ज महुआ बाग स्थित भूमि (प्लॉट) की कुर्की कर दी गई।
कुर्की के दौरान सदर सीओ ओजस्वी चावला ने बताया कि जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा पुलिस की आख्या पर विचारोपरांत गैंगेस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के अंतर्गत आईएस 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की बेनामी सम्पत्ति (प्लाट), जो इनकी माता राबिया खातून के नाम पर दर्ज है जो शहर के महुआबाग स्थित शुभ्रा काम्पलेक्स के सामने स्थित है। उक्त भूमि को आज कुर्क करने की कार्रवाई की गई। इस प्लाट का क्षेत्र लगभग 11 सौ 11 वर्ग मीटर है। इसका बाजारू मूल्य लगभग 3 करोड़ 50 लाख है। उक्त कुर्की को मिलाकर अब तक गाजीपुर पुलिस एवं प्रशासन द्वारा मुख्तार अंसारी कि लगभग 60 करोड़ की संपत्ति की कुर्की की जा चुकी है तथा मुख्तार अंसारी गैंग से सबंधित लगभग 100 करोड़ की अवैध संपत्ति का ध्वस्तीकरण किया जा चुका है। प्रशासन द्वारा आएदिन माफिया डाल मुख्तार अंसारी सहित उनके नाते-रिश्तेदारों के साथ ही करीबियों पर प्रशासन का शिकंजा कसने से हड़कंपं मचा हुआ है।
आज की इस कार्रवाई के दौरान सदर एसडीएम अनिरुद्ध सिंह, तहसीलदार अभिषेक राय, कोवाल विमलेश मौर्य सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रही।