ग़ाज़ीपुर- अवैध असलहा, कारतूस व बाइक के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

प्रखर ब्यूरो ग़ाज़ीपुर। पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह के निर्देशन में जिला पुलिस द्वारा अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में आएदिन जिला पुलिस को सफलता मिल रही है। इसी क्रम में रेवतीपुर थाना पुलिस ने क्षेत्र के उतरौली पुलिया के पास के पास से एक बदमाश को गिरफ्तार किया। उसके पास से दो असलहा-कारतूस के साथ ही बाइक बरामद किया। अभियुक्त का चालान कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रेवतीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक पन्ने लाल बुधवार को पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र के उतरौली पुलिया के पास संदिग्ध वाहनों, व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक संदिग्ध बाइक सवार आता दिखाई दिया। पास आने पर जैसे ही पुलिस ने रुकने का इशारा किया, वह बाइक घुमाकर भागना चाहा, लेकिन पुलिस कर्मियों ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से दो असलहा और तीन कारतूस के साथ ही 12 सौ नकदी तथा बाइक बरामद हुआ। एसओ ने बताया कि फंदे में आया बदमाश करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर रामानंद का पुरा निवासी विशाल यादव है। इसके खिलाफ रेवतीपुर, गहमर सहित करीमुद्दीनपुर थाना में कई आपराधिक मामला दर्ज है। अभियुक्त का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया।
अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ के साथ उपनिरीक्षक जितेन्द्र कुमार उपाध्याय, कांस्टेबल चालक अभिषेक पांडेय, कांस्टेबल रूपेश कुमार, कांस्टेबल मृदुल श्याम मणि त्रिपाठी और कांस्टेबल अमन कुमार सिंह शामिल थे।