गाजीपुर- अधिशासी अधिकारी से मिलकर नगर की समस्याओं से कराया अवगत

प्रखर ब्यूरो जंगीपुर/ग़ाज़ीपुर। नगर पंचायत अध्यक्ष विजयलक्ष्मी गुप्ता के प्रतिनिधि लाल जी गुप्ता सभासदो के साथ आज दिन सोमवार को जल निकासी की समस्या और नगर की सरकारी गङही व पोखरियो पर हो रहे अतिक्रमण को हटाए जाने के सन्दर्भ में अधिशासी अधिकारी से मिले।
मुलाकात के दौरान उन्होंने आउटसोर्सिंग का टेंडर कराए जाने के संबंध में व नगर के वार्ड नंबर एक से वार्ड नंबर 9 तक व और अरशदपुर में जल निकासी की समस्या और नगर की सरकारी गङही व पोखरियो पर हो रहे अतिक्रमण को हटाए जाने के लिए अधिशासी अधिकारी को 1 सप्ताह का समय दिया। बारिश के मौसम को देखते हुए ठेकेदार देश दीपक सिंह द्वारा कराए जाने वाले कार्य, जिसमें झील तालाब योजना और पंडित दीनदयाल आदर्श नगर योजना को बहुत दिनों से ना कराए जाने के कारण टेंडर निरस्त कर दोबारा से टेंडर कराए जाने का फैसला लिया गया। 15 वे वित्त से हो रहे निर्माण कार्य में जिन ठेकेदार द्वारा कार्य प्रारंभ नहीं कराया गया है, उन्हें नोटिस देकर कार्य दोबारा प्रारंभ कराने के लिए 1 सप्ताह का समय देने का निर्णय लिया गया। इस दौरान नगर में जल निकासी की समस्याओं पर भी चर्चा की गई।
इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष विजयलक्ष्मी गुप्ता के प्रतिनिधि लाल जी गुप्ता सभासद गण माला देवी, यासमीन खातून, विशाल महतो, सबीना खातून, मुस्तफा रानी, अजय प्रताप गुप्ता, आफताब अंसारी, राजेश यादव, जाकिया बानो, श्रवण कुमार गुप्ता, अभिषेक कुमार जायसवाल, सुनील कुशवाहा, राजेंद्र गुप्ता, अशोक वर्मा, स्वच्छता भारत मिशन के ब्रांड एंबेसडर बृजेश वर्मा एवं अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत जंगीपुर उपस्थित रहे।