ग़ाज़ीपुर- योगीराज में प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त, सत्ता के संरक्षण में गुंडाराज व्यवस्था लागू, बहु बेटियों का घर से निकलना दूभर हो गया है- वीरेंद्र यादव

प्रखर ब्यूरो ग़ाज़ीपुर। समाजवादी पार्टी के जिला कार्यकारिणी की मासिक बैठक आज दिन शनिवार 7 मई को जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर आयोजित हुई।
इस बैठक में उत्तर प्रदेश सरकार के जिला महायोजना 2031 विनियमित क्षेत्र की कार्ययोजना पर विस्तृत रूप से चर्चा करने के साथ साथ होने वाले नगर पालिका, नगर पंचायत के चुनाव, जनपद में व्याप्त विधुत दुर्व्यवस्था और गेहूं क्रय केंद्रों पर व्याप्त दुर्व्यवस्था और बिचौलियों के सक्रियता पर भी विस्तृत रूप से चर्चा की गयी। आज की इस बैठक में वक्ताओं ने निष्क्रिय पदाधिकारियों एवं पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त एवं अनुशासनहीन तथा उदासीन कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग किया। बैठक में संगठन को मजबूत करने एवं संगठन में व्याप्त खामियों को दूर करने पर भी चर्चा हुई। इस बैठक में विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव ने प्रदेश की लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता व्यक्त किया और कहा कि भाजपा सरकार में बहन बेटियों के लिए सबसे असुरक्षित प्रदेश बन गया है उत्तर प्रदेश। योगीराज में प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। सत्ता के संरक्षण में गुंडाराज व्यवस्था लागू है।बहु बेटियों का घर से निकलना दूभर हो गया है। छात्राओं का स्कूल कालेज जाना खतरे से खाली नहीं है। योगी जी के एंटी रोमियो स्क्वाड का दूर दूर तक कोई अता पता नहीं है। असामाजिक और अपराधी तत्वों पर कोई लगाम न लगने से वह बेखौफ हो गये हैं। मुख्यमंत्री जी की पकड़ प्रशासन पर ढीली होने की वजह से वर्दीधारी खुद दरिन्दे बन गये हैं। योगी जी का बुलडोजर केवल विपक्षियों, गरीबों, मजलूमों के आशियानों, प्रतिष्ठानों पर चल रहा है। सत्ता संरक्षित भू माफियाओं के कब्जों पर नहीं चल रहा है, योगी जी का बुलडोजर। उन्होंने कहा कि मंहगाई की आग में प्रदेश की जनता झुलस रही है। इस दौरान विधायक जै किशन साहू ने कहा कि भाजपा सरकार का लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। वह सत्ता तंत्र का दुरूपयोग कर विरोधियों को समाप्त करना चाहती है। भाजपा सरकार का रवैया तानाशाही पूर्ण है। उसे विरोध बर्दाश्त नहीं है। उन्होंने नगरपालिका चुनाव की चर्चा करते हुए कहा कि पार्टी के प्रति समर्पित, पूर्णकालिक एवं समाजवादी सिद्धान्तों से लैस कार्यकर्ता ही होगा पार्टी का प्रत्याशी। उन्होंने कहा कि नगर की जनता बदलाव के मूड में हैं। इस बार गाजीपुर नगरपालिका में पार्टी का परचम फहरना तय है। आगे उन्होंने कहा कि आज गाजीपुर नगरपालिका का क्षेत्र दुर्दशा को प्राप्त है। लगभग 25 वर्षो से नगरपालिका गाजीपुर पर भाजपा का कब्जा है, लेकिन शहर की गलियां अंधेरी है और सड़कें गड्ढे के रूप में तब्दील है। सीवर का काम अत्यंत धीमी गति से चल रहा है। उन्होंने कहा कि यदि नगरपालिका चुनाव में जनता का आशीर्वाद समाजवादी पार्टी को मिलेगा तो गाजीपुर को एक आदर्श और आधुनिकता से परिपूर्ण शहर के रूप में विकसित करने का काम समाजवादी पार्टी करेगी।
इस बैठक में मुख्य रूप से पूर्व विधायक उमाशंकर कुशवाहा, विधान परिषद के पूर्व प्रत्याशी मदन यादव,जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव, अमित ठाकुर, राजेंद्र यादव, गोवर्धन यादव, भानु यादव,रामवचन यादव,विभा पाल, आत्मा यादव, बलिराम यादव, अवधेश यादव, लड्डन खां, राधेश्याम यादव, विजय यादव, नफीसा बेगम, द्वारिका यादव, राजेश गोड़, अरविंद यादव, देवगौड़ा, सुदामा राम, छन्नू यादव आदि उपस्थित थे। इस बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष कन्हैया लाल विश्वकर्मा ने किया।