गाजीपुर- हत्या के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

प्रखर ब्यूरो ग़ाज़ीपुर। सादात थाना क्षेत्र के बरवां खुर्द गांव में आर्केस्ट्रा के दौरान दो पक्षों में हुए विवाद के बाद युवक की पीटकर हत्या करने के मामले में नामजद तीन आरोपियों में से दो आरोपियों को पुलिस ने रविवार की सुबह धर दबोचा। इनके साथ एक और आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया, जो पुलिस की विवेचना में प्रकाश में आया है। बरवां कला मोड़ के पास से एक ही बाइक पर सवार होकर कहीं भाग रहे तीनों आरोपियों का चालान भ
करते हुए पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से इन्हें जेल भेज दिया गया। एक अन्य नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही तीसरा नामजद आरोपी सद्दाम भी हिरासत में होगा।
बताते चले कि बीते गुरुवार की रात बरवां खुर्द गांव निवासी शिवमूरत राजभर के पुत्र मनीष का तिलकोत्सव समारोह आयोजित किया गया था। इसमें मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा बुलाया गया था। इस दौरान चारपाई पर बैठकर डांसर को इनाम देने के चक्कर में दो पक्षों में पहले कहासुनी हुई फिर जमकर मारपीट हुई। इसमें शादियाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत कादीपुर निवासी अनिल यादव की पिटाई से मौत हो गयी। मृतक के पिता देवेन्द्रनाथ यादव ने तहरीर देकर बरवां कला निवासी दो सगे भाइयों आसिफ उर्फ गोलू व सद्दाम पुत्रगण सुकरूल्ला के साथ ही गांववासी दिलावद पुत्र मुश्ताक को नामजद करते हुए अन्य अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। एसपी के निर्देश पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बनी तीन टीमे लगातार दबिश दे रही थी। इसी बीच रविवार की सुबह करीब 9.25 बजे बरवां कला मोड़ के पास एक ही बाइक पर सवार होकर तीन लोग जाते दिखे, जिनमें नामजद आरोपियों को देख पुलिस टीम ने इनका पीछा किया। पकड़े गए आरोपियों में आसिफ उर्फ गोलू और दिलावद रहे, जिनके साथ तीसरा आरोपी फरियाद पकड़ा गया। इसे पुलिस ने विवेचना के बाद प्रकाश में लाया है। इसी से सबसे पहले झगड़े की शुरुआत हुई थी। एसओ प्रवीण यादव ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों का चालान भेजते हुए कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।