ग़ाज़ीपुर- अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की मासिक बैठक हुई सम्पन्न

प्रखर ब्यूरो ग़ाज़ीपुर। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की मासिक बैठक महासभा के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में जिलाध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव के चंदन नगर स्थित आवास पर आयोजित हुई। इस बैठक में राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर 30 जून तक सदस्यता अभियान चलाने, 31जुलाई को कथा सम्राट मुंशी प्रेमचंद की जयंती पर भव्य समारोह आयोजित करने, 5 सितम्बर को शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले शिक्षकों को सम्मानित करने पर विस्तृत रूप से चर्चा की गयी।
इस बैठक में अजय कुमार श्रीवास्तव को सदस्यता अभियान का संयोजक एवं चन्द्र प्रकाश श्रीवास्तव एवं शैल श्रीवास्तव को सह संयोजक मनोनीत किया गया। इस बैठक को संबोधित करते हुए महासभा के प्रान्तीय उपाध्यक्ष मुक्तेश्वर प्रसाद श्रीवास्तव ने समाज से लगातार विलुप्त हो रही राजनैतिक चेतना को पुनर्जागृत करने एवं समाज के नौजवानों में प्रतिस्पर्धा की भावना पैदा करने की जरूरत पर बल दिया। उन्होंने समाज के नौजवानों से दहेज के खिलाफ अलख जगाने की भी अपील किया। इस दौरान जिलाध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि कायस्थों के जमीर पर लगातार सुनियोजित हमले हो रहे हैं। हमारी उदारता को लोग हमारी कमजोरी समझ रहे हैं। हमें समाज की इस अवधारणा को संघर्ष के बल पर समाप्त करना होगा।
इस बैठक में मुख्य रूप से शैल श्रीवास्तव, चन्द्र प्रकाश श्रीवास्तव, परमानन्द श्रीवास्तव, पियूष श्रीवास्तव, सत्यप्रकाश श्रीवास्तव, अमरनाथ श्रीवास्तव, सुनील दत्त श्रीवास्तव, अरुण सहाय, मोहनलाल श्रीवास्तव कमल प्रकाश श्रीवास्तव, कौशल कुमार श्रीवास्तव, डॉ. सुधीर श्रीवास्तव, मोहनलाल श्रीवास्तव, अनूप श्रीवास्तव, अश्वनी श्रीवास्तव, नवीन श्रीवास्तव, आनंद श्रीवास्तव, सुधांशु, हिमांशु, हर्ष, आर्यन, प्रियांशु आदि उपस्थित थे। इस बैठक का संचालन जिला महामंत्री अजय कुमार श्रीवास्तव ने किया।