कानपुर! उपद्रवियों का पोस्टर जारी होते ही एक पत्थरबाज पहुंचा सरेंडर करने

प्रखर एजेंसी। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के दो ही पत्ते हैं या तो वह प्रदेश से पलायन कर जाएं या फिर उनका दूसरा पता है जेल. कानपुर में गत 3 जून को जुमे की नमाज के बाद भड़की हिंसा मामले में एसआईटी टीम ने वीडियो फुटेज के आधार पर 40 उपद्रवियों के पोस्टर क्षेत्र में चस्पा कर लोगों से अपील की है कि अगर किसी को भी इनमें से कोई उपद्रवी दिखाई दे तो वह पुलिस को सूचित करें. इसके साथ ही एसआईटी और संबंधित थानों की टीमें भी दबिश देकर आरोपियों की गिरफ्तारी कर रही है. वहीं आरोपियों में पुलिस का खौफ इस कदर व्याप्त है कि अब पत्थरबाज ने खुद ही थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया.
नाबालिग आरोपी ने सोमवार देर रात कर्नलगंज थाने में आत्मसमर्पण किया. दरअसल, आरोपी की पत्थरबाजी का वीडियो पुलिस के पास है और पोस्टर में भी वह पत्थर फेंकता हुआ दिखाई दिया. पुलिस के लगातार दबाव के चलते आरोपी के पास सरेंडर के अलावा कोई चारा नहीं था. जिसके बाद उसने खुद ही आत्म समर्पण कर दिया.
शहर में जगह-जगह लगाए गए हैं आरोपियों के पोस्टर
एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडे ने बताया कि नाबालिग द्वारा थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया गया है. आरोपी का मिलान पोस्टर से करने पर इस बात की पुष्टि हो गई है कि उपद्रव के दौरान इसके द्वारा पथराव किया गया था. गौरतलब है कि सोमवार शाम को पुलिस ने 40 बवालियों के पोस्टर शहर में जगह-जगह चस्पा किए हैं. इसके बाद से चार लोगों को पुलिस ने सोमवार शाम को ही गिरफ्तार कर लिया था. पोस्टर में कहा गया है कि आरोपियों की सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी. साथ ही इनाम भी दिया जाएगा।