ग़ाज़ीपुर- नगरपालिका अध्यक्ष ने किया आर ओ वाटर कूलर का लोकार्पण

प्रखर ब्यूरो गाजीपुर। रामलीला मैदान (लंका) गेट नं0 4 पर निःशुल्क आरओ वाटर प्यूरी फायर व वाटर कूलर का लोकार्पण नगर पालिका परिषद गाजीपुर की अध्यक्ष सरिता अग्रवाल व मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय द्वारा किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कृष्ण बिहारी राय ने नगर पालिका परिषद द्वारा नगर में किए जा रहे जनहित एवं विकास कार्यों की सराहना करते हुए अध्यक्ष, सभासद एवं उनकी पूरी टीम को बधाई दी और आशा व्यक्त की कि इसी तरह नगर पालिका परिषद केन्द्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की योगी सरकार के मंशा के अनुरूप जनहित में कार्य करने हेतु सकारात्मक प्रयास करती रहेगी।
नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष सरिता अग्रवाल ने लोकार्पण अवसर पर नगरवासियों को शुद्ध पेयजल की सौगात देते हुए कहा कि नगर पालिका परिषद परिवार आम जनता के हितों एवं जरूरतों को ध्यान में रखते हुए हर संभव प्रयास कर रही है। आप सभी से सहयोग की अपेक्षा भी रखती है।
इस अवसर पर नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने इसकी विस्तृत जानकारी से अवगत कराने हेतु उपस्थित लोगों को अपने सम्बोधन में कहा कि उपरोक्त आरओ वाटर प्लान्ट 150 लीटर प्रतिघंटा आम लोगों को पानी देगी एवं 150 लीटर प्रतिघंटा स्टोरेज की क्षमता के अलावा फिल्टर पानी की 500 लीटर की क्षमता से युक्त यह प्लान्ट इस भीषण गर्मी में शीतल पेयजल के रूप में आमजन के लिए राहत देने का काम करेगी, जिससे गर्मी के मौसम में शहर के लोगों, सड़क पर चलने वाले राहगीरों के अतिरिक्त शहर के बीच का मुख्य तिराहा जहाँ से गोरखपुर, वाराणसी, बलिया, आजमगढ़, मऊ के अतिरिक्त अन्य जगहों पर जाने वाले यात्रियों को इसका भरपूर लाभ मिलेगा। उन्होंने बताया कि आसपास के गरीब एवं वंचित लोग जो 20/- रुपया लीटर का मिनरल वाटर खरीदने की क्षमता नहीं रखते है उनके लिए यह वरदान साबित होगा और शासन की मंशा एवं योजनाओं के अनुरूप पं. दीनदयाल उपाध्याय के अन्त्योदय के लक्ष्य, जिसमें समाज के अन्तिम पायदान पर खड़े व्यक्ति का उत्थान एवं विकास होता है, को पूर्ण करने की दिशा में सार्थक कदम है। भाजपा के वरिष्ठ नेता सुनील सिंह ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष अपने सभी सभासदों को साथ लेकर जनहित के अच्छे-अच्छे कार्य कर रही है जिसकी सर्वत्र सराहना की जा रही है।
इस दौरान अति प्राचीन रामलीला कमेटी के मंत्री बच्चा तिवारी, भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष रासबिहारी राय, निर्गुणदास केशरी, अमरनाथ दूबे ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय सभासद धीरेन्द्र यादव व कुशल संचालन सभासद प्रतिनिधि अशोक मौर्या ने किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सभासद प्रतिनिधि सर्वश्री समरेन्द्र सिंह, अजय राय दारा, कमलेश बिन्द, अनिल कुमार वर्मा, सोमेश मोहन राय, विनोद कुशवाहा, अजय कुशवाहा, हेमन्त त्रिपाठी, राजीव सिंह (गुरूकृपा), निखिल राय, लाले यादव, बंगाली वर्मा, प्रमोद गुप्ता आदि उपस्थित रहे।