ग़ाज़ीपुर- सैयदराजा में मिला प्रहलादपुर के संतोष सिंह का सिर कटा शव

प्रखर ब्यूरो गाजीपुर। अपने दोस्त के साथ वाराणसी गए प्रहलादपुर जमानियां निवासी संतोष सिंह (40) का सिर कटा शव शनिवार की सुबह चंदौली जनपद के सैयदराजा के लोकमनपुर रेलवे क्रासिंग के पास मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आधार कार्ड से मिली जानकारी से परिवार को सूचना भिजवायी। परिवार के लोग सैयदराजा थाना पहुंचकर हत्या की आशंका व्यक्त किये। घटना की जानकारी से परिवारजनों में खलबली मच गई।
जानकारी के अनुसार जमानियां क्षेत्र के प्रहलादपुर निवासी संतोष सिंह गांव के ही उमेश सिंह के साथ शुक्रवार की सुबह बाइक से वाराणसी गये हुए थे। शाम चार बजे के बाद दोनों लोगों का साथ छूट गया। तब उमेश सिंह ने संतोष के परिवार को जानकारी देते हुए उसे वाराणसी में खोजने लगे। परिवार के लोग भी वाराणसी पहुंचकर तलाश में जुट गए। इसी बीच शनिवार की सुबह करीब 6:30 बजे सैयदराजा क्षेत्र के लोकमनपुर रेलवे क्रासिंग के पास रेलवे पटरी पर एक शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची सैयदाराजा पुलिस ने आधार कार्ड से शव की पहचान संतोष सिंह पुत्र रामअवतार सिंह के रूप में की तथा परिवार को सूचना दी। संतोष के मौत की खबर मिलते ही परिवार में खलबली मच गयी और शव लेने सैयदराजा थाना चले गये। रेलवे ट्रैक पर संतोष का सिर धड़ से अलग था। परिवार के लोग हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे है। पति की मौत से पत्नी
संगीता सिंह का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। संतोष सिंह दो भाईयों में सबसे बड़े थे तथा इनके चार बच्चे (तीन बेटा व एक बेटी) है।