ग़ाज़ीपुर- मन की बात के 90 वीं कड़ी को सुना गया

प्रखर ब्यूरो गाजीपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात के आज 90 वें कड़ी के प्रसारण को भारतीय जनता पार्टी द्वारा बूथ स्तर पर सुना गया।
जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह के नेतृत्व मे उनके निज निवास बुथ जखनियां विधानसभा के बरहट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने एलईडी टीवी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात को सुना।जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने इस अवसर पर कहा कि जन साधारण की आशा, उम्मीद तथा भावनाओं को आत्मसात कर उनके लिए योजनाओं का निर्धारण तथा सुचिता और नैतिकता के कार्य सिद्धांत की पारदर्शी प्रक्रिया को अपनाने से उनकी अविरल क्षवि देश को मजबूती प्रदान कर रही है।
गाजीपुर सदर विधानसभा के ग्राम चौकिया के 141-142 बुथ पर भाजपा के वरिष्ठ नेता सुनिल सिंह के नेतृत्व मे मन की बात कार्यक्रम को सुना गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग के लिए अपने मन मे सृजित संवेदना को समाज के पटल पर आत्मियता से रखने के कारण आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी जन जन के हृदय मे घर कर चुके है।
इस अवसर पर जिला कोषाध्यक्ष अच्छे लाल गुप्ता, मंडल अध्यक्ष गोपाल राय, सेक्टर संयोजक मंगल कुशवाहा बूथ अध्यक्ष फसिऊल्लाह खान, श्यामनरायन भारद्वाज, आनम खान, अरविंद सिंह आदि उपस्थित रहे।