ग़ाज़ीपुर- सपा का प्रतिनिधि मण्डल ने एसडीएम को सौपा पत्रक


प्रखर ब्यूरो गाजीपुर। समाजवादी पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने झुन्नू लाल चौराहे से कलेक्टर घाट की तरफ जाने वाले नाले एवं शास्त्री नगर स्थित विनोद तिवारी के घर के बगल से जाने वाले नाले को मोटी पाइप लाइन डालकर उसे ढकने की मांग को लेकर उपजिलाधिकारी सदर प्रतिभा मिश्रा को ज्ञापन सौंपा।
कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी से वार्ता कर यह अवगत कराया कि इस सम्बन्ध में ईओ नगर पालिका परिषद को ज्ञापन सौंपा गया था, लेकिन नगर पालिका प्रशासन ने आज तक कोई कार्रवाई नहीं किया। नगर पालिका प्रशासन इस मसले पर गंभीर नहीं है। कार्यकर्ताओं ने अवगत कराया कि नाला खुला होने की वजह से आये दिन उसमें जानवर गिरते पड़ते रहते हैं। कभी कभी बच्चे भी खेलते खेलते उस नाले में गिर पड़ते हैं। उस नाले से आये दिन विषैले जानवर निकलकर स्थानीय लोगों के घरों में घुस जाते हैं, जिससे लोगों के जानमाल का खतरा बना रहता है। उस नालें की दुर्गंध की वजह से स्थानीय लोगों का जीना दूभर हो गया है। बरसात के दिनों में नाले का पानी भरकर सड़कों पर आ जाता है, जिसकी वजह से स्थानीय लोगों का घर से निकलना मुश्किल से हो पाता है। प्रतिनिधि मंडल ने उपजिलाधिकारी से जल्द से जल्द इस नाले को ढकवाने की मांग किया ताकि स्थानीय लोग की एक स्वच्छ और स्वस्थ माहौल में अपना जीवन यापन कर सके।
इस प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव, नगर उपाध्यक्ष अभिनव सिंह, रीना यादव, राहुल पांडे, पवन यादव, बबलू यादव, रामविलास यादव, संजय यादव आदि शामिल थे।