अमृत सरोवर में नौका बिहार कर उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने देखा विकास

0
39

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि केंद्र में मोदी और राज्य में योगी सरकार ने किया विकास

प्रदेश में भू-माफियाओं, गुंडे और बदमाशों की जगह सीधे जेल में

भदोही,25 सितंबर । उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को जनपद भदोही पहुंचकर विकास कार्यों की जमीनी हकीकत परखी। उपमुख्यमंत्री गजधरा गांव पहुंचकर अमृत सरोवर, मनरेगा और खुले जिम पार्क का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने हरीशंकरी पौधे का रोपण भी किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश की 24 करोड़ जनता के लिए समर्पित है। उप मुख्यमंत्री गजधरा गांव पहुंचकर अमृतसर में नौकायन भी किया। इस दौरान पूरे तालाब को तिरंगे से सजाया गया था। तालाब में गुब्बारे डाले गए थे। उप मुख्यमंत्री के स्वागत में हजारों की भीड़ भारत माता की जय और केशव प्रसाद मौर्य जिंदाबाद के नारे लगा रहे थी। इस दौरान उन्होंने ओपन जिम पार्क में सामानों का निरीक्षण किया और खुद उस पर बैठकर जिम की प्रैक्टिस करते दिखे।गांव में हजारों की भीड़ देखकर उपमुख्यमंत्री काफी गदगद दिखे। प्रशासनिक स्तर पर गांव में विकास योजनाओं को लेकर काफी तैयारी की गई थी। विभिन्न योजनाओं की स्टाल लगाए गए थे जिन्हें देखकर उपमुख्यमंत्री काफी प्रसन्न दिखे। उपमुख्यमंत्री राजकीय हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन ज्ञानपुर में उतरे। हेलीपैड पर मंडलायुक्त, डीआईजी जिलाधिकारी गौरांग राठी, पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार भाजपा विधायक और वरिष्ठ कार्यकर्ता वहां मौजूद थे। सभी लोगों से बारी-बारी से मुलाकात की और पार्टी के बारे में जानकारी लिया। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा प्रदेश के गरीबों किसानों नौजवानों मजदूरों के साथ खड़ी है। भजपा प्रदेश की 24 करोड़ जनता की खुशहाली के लिए समर्पित हैं। गैर भाजपा सरकारों ने केंद्र और प्रदेश का विकास नहीं किया, लेकिन मोदी और योगी सरकार ने देश और प्रदेश की जनता को दिखा दिया कि विकास क्या होता है। मैंने गैर भाजपा दलों कांग्रेस सपा बसपा पर भी तंज कसा। मौर्य ने कहा कि योगी सरकार में भूमाफिया गुंडे बदमाश सब जेल में है।
जनचौपाल कार्यक्रम के बाद उपमुख्यमंत्री ने कलेक्ट्रेट सभागार में उद्यमियों के साथ बैठक की। इस मौके पर सांसद रमेश चन्द्र बिंद, जिला पंचायत अध्यक्ष अनिरुद्ध
भाजपा जिलाध्यक्ष विनय कुमार श्रीवास्तव,त्रिपाठी,औराई विधायक दीनानाथ भास्कर,पूर्व विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी, पूर्व सांसद पंडित गोरखनाथ पाण्डेय, ज्ञानपुर विधायक विधायक विपुल दुबे। भजपा कार्यकर्ता और अधिकारी मौजूद रहे।