भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने वाराणसी के होटल में की आत्महत्या

प्रखर वाराणसी। भोजपुरी कलाकार आकांक्षा दुबे नहीं रहीं!इस बात पर किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है की आकांक्षा की मौत हो गई है। आपको बता दें कि आकांक्षा दुबे का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत व टैलेंटड एक्ट्रेसेस में शुमार था। ऐसे में उनके सुसाइड करने की खबर पर विश्वास करना वाकई मुश्किल है।

आकांक्षा की मौत काशी के होटल में हुई

खबर है कि आकांक्षा की मौत वाराणसी के एक होटल में हुई। क्योंकि उन्होंने फांसी लगा ली थी। बताया गया है कि बनारस के सारनाथ में स्थित शैलेंद्र होटल में इस एक्ट्रेस ने फांसी लगाई है। हालांकि इस बारे में भी तक आधिकारिक तौर पर कोई खबर नहीं आई है। आकांक्षा दुबे सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती थीं और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती थीं। आकांक्षा दुबे के इंस्टाग्राम पोस्ट्स को फैन्स खूब पसंद करते थे। आपको बता दें कि आकांक्षा दुबे के इंस्टाग्राम अकाउंट के 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। मौत से पहले आकांक्षा दुबे की आखिरी पोस्ट करीब 15 घंटे पुरानी।

ग्लैमर वर्ल्ड की ओर था मन

आकांक्षा दुबे का जन्म उत्तर प्रदेश् के मिर्जापुर में हुआ था। आकांक्षा का मन हमेशा से ही ग्लैमर वर्ल्ड की ओर लगता था और ऐसे में उन्होंने टिक टॉक के टाइम से ही वीडियोज बनाना शुरू कर दिए थे। मॉडलिंग के बाद आकांक्षा ने बतौर एक्ट्रेस अपनी किस्मत आजमाई और धीरे धीरे सफलता की सीढ़ी चढ़ती गईं। आकांक्षा दुबे की फिल्में और गाने काफी हिट रहे। पड़ोसी जनपद भदोही के चौरी की रहने वाली रहीं।