तेज़ रफ़्तार कार ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत

गंभीर रूप से घायल तीन जिला अस्पताल में भर्ती

चालक को पुलिस ने लिया हिरासत में, कई बाइक क्षतिग्रस्त

प्रखर खेतासराय जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के गोरारी पुलिया के समीप रविवार की दोपहर तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक सवारों को रौंद दिया । जिसके जद में चार लोग के आने से गंभीर रूप से घायल हो गये । एक की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई । इस दौरान एक गैरेज पर खड़ी मोटसाइकिल भी जद में आने से क्षतिग्रस्त हो गई । मौके पर पहुँची पुलिस ने चालक समेत गाड़ी को हिरासत में ले लिया । पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी को अस्पताल पहुँचाया । बताया जाता है कि दोपहर करीब एक बजे खेतासराय की तरफ़ से खुटहन निवासी मनोज 30 वर्ष, आनंद कुमार 18 वर्ष, एक बाइक से और दूसरी बाइक से नदौली ग्राम निवासी दिलीप सिंह 30, श्याम नारायण सिंह 56 शाहगंज की तरफ जा रहे थे । जबकि विपरीत दिशा से एक तेज रफ्तार कार महिलाओं को बैठाकर जौनपुर की तरफ आ रहा था । बताया जाता है इस दौरान चालक को झपकी आ गई। मौके पर दो बाइक सवारों को रौंदते हुए एक गैरेज में खड़ी बाइको को टक्कर मारते हुए अंदर जा घुसी ।
सूचना पर पहुँची पुलिस ने गंभीर रूप से घायलों को निजीय अस्पताल में भर्ती कराया । प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया । जिला अस्पताल में इलाज के दौरान घायल श्याम नारायण सिंह 56 की मौत हो गयी ।
प्रभारी थानाध्यक्ष महंगू यादव ने बताया कि शव को कब्ज़े में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है ।

ब्रेकर हटने से गुरैनी में बढ़ रहे है हादसा

खेतासराय जौनपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग 135 ए पर स्तिथ गुरैनी मदरसे के सामने पूर्व में बना ब्रेकर समाप्त किये जाने से फ़िर सड़क हादसे में बढोत्तरी हुई ही है । रविवार की शाम सड़क पार कर मदरसे जा रहे गुरैनी निवासी अब्दुल हई 75 पिकप के जद में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए । नायब नाजिम अबूबकर ने बताया कि पिछले कार्यकाल में प्रभारी मंत्री रही सांसद रीता बहुगुणा जोशी के अनुमोदन पर यहाँ पर ब्रेकर लगाया गया । रोड की पुनः पैचिंग होने पर ठेकेदारों ने ब्रेकर समाप्त कर दिया है । उन्होंने ने डीएम से पुनः इस मार्ग पर ब्रेकर लगानी की मांग उठाई है ।