शर्मनाक करतूत! तीन ने घोड़ी के साथ किया कुकर्म पुलिस ने 15 हजार लेकर छोड़ा

कुकर्म का वीडियो व पैसे का आडियो वायरल होने के बाद तब जाकर दर्ज हुआ मामला

प्रखर बरेली/एजेन्सी। जिले से हैवानियतभरी हरकत करने का मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने पशु को ही अपनी हवस का शिकार बनाया। युवक की इस हरकत का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में एक युवक पशु के साथ शर्मनाक हरकत करते नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने इस मामलें में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया। हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। आरोप है कि पुलिस ने 15 हजार रुपये लेकर तीनों आरोपियों को छोड़ा है। वहीं जब युवक की इस शर्मनाक हरकत के वीडियो पर जब किसी नेता ने ट्वीट किया तो अधिकारियों में खलबली मच गई।

आरोपियों व भ्रष्ट पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

थाना हाफिजगंज क्षेत्र के गांव बंजरिया में जानकारी के मुताबिक दिनदहाड़े छह सात लोगों ने मिलकर एक घोड़ी के साथ शर्मनाक हरकत की। एक युवक घोड़ी को अपनी हवस का शिकार बना रहा था तभी युवक की इस हरकत का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो देखते ही पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने छापेमारी कर तीन आरोपियों को हिरासत में लिया। आरोप है कि पुलिस ने तीनो से पांच- पांच हजार रुपए लेकर उन्हें छोड़ दिया।

पुलिस का आडियो वायरल होने पर दोबारा मामलें की जांच

जिसके बाद पुलिस द्वारा लिए गए पंद्रह हजार रुपए का आडियो भी वायरल हो गया। पुलिस का आडियो की मामले की जानकारी स्थानी नेता हिमांशु पटेल को हुई। उन्होंने मामले का ट्वीट अधिकारियों को कर आरोपियों व भ्रष्ट पुलिस वालों पर कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद थाना हाफिजगंज पुलिस में हड़कंप मच गया और आरोपियों के खिलाफ मुकदमे की तैयारी में जुट गए।

तीन युवकों को किया गिरफ्तार

घटना का वीडियो जब वायरल हुआ तो पुलिस ने अपना एक्शन शुरू किया। पैसों को लेकर आरोपियों के छोड़ देने के आरोपों से घिरी पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हाफिजगंज स्टेशन हाउस ऑफिसर संजय सिंह ने बताया कि देवेंद्र (22), रिजवान (23) और आमिर (21) को शनिवार को गिरफ्तार किया गया, जबकि अन्य दो आरोपियों-भगवत शरण और जीशान को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। एसएचओ ने बताया कि वायरल वीडियो में, नवाबगंज के इनायतपुर गांव के निवासी शरण को घोड़ी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते हुए देखा गया है, जबकि जीशान ने जानवर की लगाम पकड़ रखी थी। उन्होंने बताया कि वीडियो में अन्य तीन आरोपी भी शरण के पास खड़े नजर आ रहे हैं।

आरोपियों के खिलाफ इन धाराओं में मामला दर्ज

SHO ने बताया कि पांचों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं औरपशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।