श्री नारायण सिंह कौशिक पूरे लाव लश्कर के साथ बीजेपी में शामिल

– अमर सिंह के करीबियों रहे हैं शामिल
– गोरखपुर अयोध्या निर्वाचन से स्नातक के पूर्व प्रत्याशी

प्रखर गोरखपुर। समाजवादी पार्टी की राजनीति करने वाले श्री नारायण सिंह कौशिक अमर सिंह के करीबियों में गिने जाते रहे हैं । समाजवादी राजनीति से दूर होकर उन्होंने अमर सिंह की ही पार्टी लोकमंच से उन्होंने गोरखपुर अयोध्या से स्नातक का चुनाव भी लड़ा था । फिर अमर सिंह की सपा में वासपी के बाद से लगातार समाजवादी पार्टी की राजनीति करते रहे। 2024 लोकसभा चुनाव के ठीक पहले उनका बीजेपी में शामिल होने का फैसला समाजवादी पार्टी के लिए बड़ा झटका है । श्री नारायण सिंह कौशिक ने काफी संघर्षों के बाद अपनी राजनीतिक जीवनी तैयार की है स्वभाव से जुझारू प्रवृत्ति के श्री नारायण सिंह कौशिक
संत कबीर नगर जनपद के प्रमुख उद्योगपति,पूर्व प्रबंध समिति सदस्य आचार्य नरेंद्रदेव कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज फैजाबाद ,पूर्व प्र.विधान परिषद सदस्य समाज में अपनी दमदार उपस्थिति के साथ प्रमुख मुद्दों को लेकर हमेशा जनता के बीच मौजूद रहने वाले श्री नारायण सिंह कौशिक किसानो और युवाओं के मुद्दों को बड़ी गंभीरता से उठाते हैं।
भारतीय जनता पार्टी की नीतियों,विकासपरक कार्यों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी की गरिमामई उपस्थिति एवं संतकबीरनगर के जिला अध्यक्ष जगदंबा लाल श्रीवास्तव के कुशल मार्गदर्शन में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया है। प्रखर पूर्वांचल से बात करते हुए श्री नारायण सिंह कौशिक ने कहा कि मोदी सरकार की नीतियां और प्रदेश में योगी सरकार का सुशासन उन्हें भारतीय जनता पार्टी की तरफ खींच लाया है उन्होंने कहा कि जिस तरह से युवाओं, महिलाओं और भारत की सीमाओं के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को एक कुशल नेतृत्व दे रहे हैं उससे यह साफ है कि आने वाले समय में भारत फिर विश्व गुरु बनने की राह पर अग्रसर है। उन्होंने प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह से कानून व्यवस्था को लेकर योगी आदित्यनाथ निर्णय लेते हैं। उसके कारण उत्तर प्रदेश विकास के पायदान पर सबसे अग्रणी राज्यों में शामिल होगा। श्री नारायण सिंह कौशिक अपने पूरे लाव लश्कर के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए सदस्यता ग्रहण के दौरान 62वीं लोकसभा क्षेत्र संतकबीरनगर से लोकसभा प्रत्याशी इंजीनियर प्रवीण निषाद , भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ,अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल , निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश सरकार में मंत्री माननीय संजय निषाद , सुभासपा प्रमुख एवं प्रदेश सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ,पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भाजपा एवं देवरिया से माननीय सांसद श्री रमापति राम त्रिपाठी , लोकसभा प्रभारी श्री अजय सिंह गौतम,माननीय क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय एवं अमृता सिंह गुप्ता क्षेत्रीय अध्यक्ष महिला मोर्चा आदि गणमान्य नेता उपस्थित रहे।