धर्म के नाम पर सिर्फ ढोंग करते हैं भाजपा के बड़े नेता- शिवपाल सिंह यादव

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने शीतला चौकिया धाम में मत्था टेका, मांगी मुरादे

प्रखर जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने सोमवार को दूसरे दिन शक्तिपीठ शीतला धाम चौकिया का दर्शन पूजन किया । बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा भाजपा सरकार धर्म के नाम पर लोगों को ठगने का काम किया है। उनका धर्म में कोई आस्था विश्वास नहीं है । वह सिर्फ़ धर्म के नाम पर जनता को गुमराह करतें है। समाजवादी पार्टी हर धर्मों का सम्मान करतीं हैं। हम धर्म कर्म का राजनीतिक लाभ लेने वाले लोग नहीं है। अपने-अपने आस्था का विषय जो हम करते हैं और भाजपा अपने ढोंग को धर्म से जोड़कर जनता को गुमराह करतीं हैं । भाजपा वाले किसी धार्मिक स्थल पर जाते हैं। उसके एक सप्ताह पहले ही पूरी टीवी चैनलों पर चलने लगता है कि फ़ला तारीख को प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री मंत्री दर्शन करने जा रहे हैं आस्थावान लोग बिना बताए दर्शन पूजन करने जाते हैं। मै भी कल से जौनपुर आया हूँ । शीतला माता के प्रति हमारी आस्था थी । बिना कोई प्रचार किए मां का दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया। जिनको भगवान में आस्था रहती है वह प्रचार नहीं करते हैं। जिनको भगवान के नाम पर गुमराह करना है वह दर्शन पूजन करने से पहले ही उसका प्रचार करने का काम करतें है। जिसमें भाजपा नंबर एक पर है। भाजपा के लोगों ने तो भगवान को भी जातियों में बाट दिया। सपा के राष्ट्रीय महासचिव, पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि वह सिर्फ और सिर्फ धर्म के नाम पर राजनीति करना चाहते हैं । उनका विकास पर रोजगार महंगाई इस पर कोई ध्यान नहीं हैं । भ्रष्टाचार, लूट, हत्या, बलात्कार ,अपराध सबसे ज्यादा भाजपा सरकार मे हो रहा है । शीतला चौकिया में दर्शन के दौरान पार्टी के युवा नेता राहुल त्रिपाठी और शिवपाल यादव के बेहद करीबी प्रभानंद यादव खास तौर पर रहे।
अन्य लोगों में विधायक लकी यादव, पंकज पटेल, पूर्व मंत्री कुंवर वीरेंद्र प्रताप सिंह , पूर्व विधायक लालबहादुर यादव, सत्येंद्र उपाध्याय,डां अवधनाथ पाल, आशू त्रिपाठी, तोजय त्रिपाठी, कन्हैया यादव, उमाशंकर प्रधान, सभासद सतीश यादव पिंकू, विनय त्रिपाठी, सुमित त्रिपाठी मौजूद रहे ।

प्रभानंद यादव को कैसे भूल सकते हैं, शिवपाल

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव के आगमन के दौरान प्रभानंद यादव उनके साथ हर पल उपस्थित रहे। मोहम्मद हसन डिग्री कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर अब्दुल कादिर के यहां आयोजित भोज से लेकर पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव के घर पर आयोजित शोकसभा व अन्य कार्यक्रमों में प्रभानंद यादव को साथ लेना शिवपाल यादव नहीं भूले। प्रेसवार्ता के दौरान जिले के बड़े पत्रकारों के समक्ष शिवपाल यादव ने खुल कर कहा कि समाजवादी मजदूर सभा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शाहगंज के पक्खनपुर निवासी प्रभानंद यादव ने मेरा साथ कभी नहीं छोड़ा। आज के समय में पार्टी के ऐसे वफादार सिपाही बहुत कम मिलते हैं।