मामूली बात पर सास ने आठ माह की गर्भवती बहू पर चलाया सिलबट्टा, मौत


प्रखर एजेंसी। सहारनपुर में दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक परिवार में मामूली बात से शुरू हुई बहस ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। सास-बहू के बीच हुई तकरार में सास ने आठ माह की गर्भवती बहू के सिर पर सिलबट्टे से वार कर दिया। सिर पर चोट लगने की वजह से महिला बेहोश होकर गिर गई। बहू की गंभीर हालत देख परिजन आनन-फानन में अस्पताल ले गये। अस्पताल में इलाज के दौरान बहू की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पंहुच गई। मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

मामूली बात पर शुरू हुआ झगड़ा

मृतक महिला बड़गांव क्षेत्र के जडौदापांडा गांव की निवासी है। महिला के परिजन ने पुलिस को बताया कि करीब डेढ़ साल पहले गांव निवासी हरिओम पुत्र बिरनेश का विवाह छपार क्षेत्र की रहने वाली युवती स्वाति से हुआ था। स्वाति आठ माह की गर्भवती थी। स्वाति का किसी बात को लेकर अपनी सास के साथ विवाद हो गया। लडाई के दौरान सास ने घर में रखे सिलबट्टे से स्वाति पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर घायल हो गई। स्वाति की गंभीर हालत देखकर परिजनों ने स्वाति को मेरठ के एक हायर सेंटर में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जैसे ही स्वाति की मौत की खबर परिजनों को लगी तो कोहराम मच गया।

सिर पर चोट लगने से हुई मौत

इंस्पेक्टर बड़गांव विशाल श्रीवास्तव ने बताया कि सिलबट्टे से सिर पर हमला करने की वजह से स्वाति की मौत हुई है।बड़गांव पुलिस ने भी मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मृतका के पंचनामे और पोस्टमार्टम की कार्रवाई मेरठ में ही की जा रही है। परिजनों से बातचीत की गई। परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर आगे की उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।