कृपाशंकर को जौनपुर से लोकसभा टिकट मिलने पर उनके गांव सहोदरपुर में जश्न का माहौल


परिवार ने मनाई खुशियां बाटी मिठाइयां

प्रखर जौनपुर। बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट में ही जौनपुर सीट से महाराष्ट्र के पूर्व गृहराज्य मंत्री कृपाशंकर सिंह को टिकट दे दिया है। टिकट की घोषणा होते ही उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। मिठाईयां बटनी शुरू हो गयी है। टेलीफोन पर बधाईयां देने वालों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। हलांकि कृपाशंकर सिंह इस समय मुंबई में है।
बतादे कि कृपाशंकर सिंह महाराष्ट्र में कद्दावर कांग्रेस नेता रहे है। वे सांताक्रुज विधानसभा से विधायक बने थे। बाद उन्हे एमएलसी बनाया गया था। उसके बाद वे महाराष्ट्र सरकार में गृहराज्य मंत्री बनाये गये। इसके अलावा संगठन में उन्होने प्रदेश महामंत्री की जिम्मेदारी निभाई थी। जुलाई 2021 में कृपाशकंर सिंह कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गये। उसके बाद अपने गृह जनपद जौनपुर आकर भाजपा की सक्रिय राजनीति करने लगे और उसी के नतीजन उनके कद को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने कई चेहरों को मायूस करते हुए उन्हें जौनपुर लोकसभा से प्रत्याशी बना दिया।
बताते चले कि कृपाशकंर सिंह जौनपुर जिले के बदलापुर तहसील के सहोदरपुर गांव के मूल निवासी है। टिकट मिलने की खबर मिलते ही उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर बधाईयां देने का दौर शुरू हो गया है। पौत्र डा0 विकास सिंह व पुत्र बधू डा0 नमिता सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि अभी तक मेरे बाबा जी अपनी कर्मभूमि मुंबई में जनता की सेवा करते थे। लेकिन अपने जन्मभूमि पर जिले की जनता के आर्शीवाद से जानता की सेवा करेगें।