ग़ाज़ीपुर- गाजीपुर और पूर्वांचल के विकास मे सबसे बड़ा बाधक यहाँ की माफियागिरी और बिजली की कमी रही है- डा. संजीव बलियान

0
184

प्रखर ब्यूरो सैदपुर/ग़ाज़ीपुर। भारतीय जनता पार्टी सैदपुर विधानसभा का कार्यकर्ता (त्रिदेव) सम्मेलन शुक्रवार को जीबी इंटरनेशनल कालेज, डहराकला, सैदपुर मे हुई।
सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय पशुधन, मत्स्य पालन एवं डेयरी मंत्री डा. संजीव बलियान ने कहा कि गाजीपुर और पूर्वांचल के विकास मे सबसे बड़ी बाधक यहाँ की माफियागिरी और बिजली की कमी रही है, जिसे उत्तर प्रदेश मे योगी आदित्यनाथ की सरकार ने प्राथमिकता से दूर कर प्रदेश मे निवेशकों को आने का अवसर प्रदान किया है। आगे उन्होंने कहा कि सैदपुर और गाजीपुर की जनता को रोजगार के लिए मुम्बई और दिल्ली नही जाने की जरूरत पड़ी होती अगर पुर्व कि सरकारें इन समस्याओं पर स्पष्ट सोच और नियत के साथ कारगर उपाय कि होती। उन्होंने कहा की विगत पाँच वर्षों मे सरकार ने विकास के नये माप दंडो के साथ लोगों के जीवन को हर प्रकार की सुरक्षा और सम्मान प्रदान किया है। डा. संजीव बलियान ने कहा की यह चुनाव सिर्फ विधायक चुनने का नही बल्कि उत्तर प्रदेश के विकास और राष्ट्र के निर्माण का चुनाव है।
सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए विशिष्ट अतिथि विधान परिषद सदस्य श्री चंद्र शर्मा ने कहा की राष्ट्रीय स्वाभिमान, जन जन के विश्वास पर खरा तथा समाज के अंतिम व्यक्ति तक के सुरक्षा, समृद्धि और सम्मान के लिए काम करने वाली भाजपा जैसा कोई राजनीतिक संगठन नही है। कार्यक्रम मे लोकप्रिय गायिका प्रियंका सिंह, निशा पांडेय ने अपने गाने के माध्यम से लोगों से भाजपा सरकार के लिए विधायक सुबाष पासी को जिताने को कहा।
सम्मेलन स्थल पर विभिन्न दलों के लगभग दो दर्जन लोगों को भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह एवं जिला प्रभारी अशोक मिश्रा ने पार्टी पट्टा पहनाकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराया और जिलाध्यक्ष ने कहा कि गाजीपुर के विकास के लिये भाजपा ने हर संभव प्रयास किया है और कर रही है। कार्यक्रम का आभार धन्यवाद जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने किया। अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह एवं संचालन महामंत्री दयाशंकर पांडेय ने किया। आज के सम्मेलन को जिला प्रभारी अशोक मिश्रा, विधानपरिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल, रामतेज पांडेय, सूबाष पासी, वृजनन्दन सिंह, पंकज सिंह चंचल ने भी संबोधित किया।
सम्मेलन मे बृजनंदन सिंह, पवन सिंह, क्षीतिज मोहन सिंह, जितेंद्र पांडेय, सुनील जैन, मंगलम यादव, नरेंद्र पाठक, रूद्र प्रताप सिंह, गुलाम कादिर राइनी, मीरा श्रीवास्तव, अभय सिंह, जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, पूनम मौर्या, अश्विनी पांडेय, श्यामकुवर कुशवाहा, प्रवीण त्रिपाठी, शैलू सिंह आदि उपस्थित रहे।