ग़ाज़ीपुर- पुलिस ने चार शातिर लूटेरो को किया गिरफ्तार

प्रखर ब्यूरो गाजीपुर। नोनहरा थाना पुलिस ने शनिवार की सुबह चार लूटेरों को गिरफ्तार किया। पुलिस कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी रामबदन सिंह ने अभियुक्तों को मीडिया के सामने पेश किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि फंदे में आए अभियुक्त शातिर किस्म के लुटेरे है।
एसपी ने बताया कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था के मद्देनजर नोनहरा थाना प्रभारी निरीक्षक विष्णु प्रताप गौतम हमराहियों के साथ क्षेत्र में भ्रमणशील थे। इसी दौरान भोर में करीब साढ़े चार बजे क्षेत्र के बौरी मोड़ के पास चार लुटेरों को गिरफ्तार किया। इसके कब्जे से लूट की दो बाइक, चार मोबाइल के साथ ही 12 बोर का एक तमंचा एक कारतूस और 315 बोर का एक तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फंदे में आए अभियुक्तों में नोनहरा थाना क्षेत्र के पहाड़पुर निवासी दीपू यादव उर्फ बीरबहादूर यादव इसी थाना क्षेत्र के महेशपुर निवासी आनन्द यादव उर्फ इंशू यादव उर्फ सौरभ, यही का शिवेक यादव और बौरी निवासी अभिनंदन सिंह शामिल है। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि बीते 12 जनवरी को नोनहरा क्षेत्र के एक व्यक्ति से बाइक लूटी थी।
गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष के साथ उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह, कां प्रशांत कनौजिया, कां. सोनू गौंड़, कां. धीरज सिंह, कां. अक्षय कुमार, कां. दिनेश यादव और कां आर्दश यादव शामिल थे।