ग़ाज़ीपुर- ट्रक की चपेट में आने से एक कि मौत, एक गम्भीर रूप से घायल

प्रखर ब्यूरो सेवराई/ग़ाज़ीपुर। दिलदारनगर थाना क्षेत्र के रकसहा बाई पास पुलिया के पास रविवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों द्वारा घायलों को तुरंत भदौरा सी एच सी ले जाया गया जहाँ एक युवक को चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया और दूसरे की हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गहमर थाना क्षेत्र के बारा गांव निवासी राशिद उर्फ दिलनवाज (18) पुत्र इफ्तेखार खान जो कि अपने नानी के घर उसिया गया हुआ था। रविवार की सुबह वह और उसके मामा का लड़का गुफरान (30) पुत्र मसूद बाइक से दिलदारनगर बकरा खरीदने के लिए जा रहे थे। अभी वह दिलदारनगर रकसहा बाईपास पुलिया के पास पहुचे ही थे कि विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित ट्रक उनको अपने चपेट में लेते हुए फरार हो गई। मौके पर मौजूद सरफुद्दीन खान, जमालुद्दीन, तुफैल, हैदर, अय्याज एवं गुलाब अंसारी के द्वारा घायलों को तुरंत सी एच सी भदौरा ले जाया गया जहाँ पर चिकित्सको ने राशिद को मृत घोषित कर दिया एवं गुफरान की गंभीर स्तिथि को देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर किया।
इस सम्बन्ध में एस.एच.ओ दिलदारनगर कमलेश पाल ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है। मृत युवक के मामा हैदर खान के द्वारा उक्त वाहन के खिलाफ तहरीर मिली है। शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और वाहन को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।