ग़ाज़ीपुर- दस हजार हस्ताक्षर के साथ जनसमस्याओं को लेकर जिलाधिकारी को सौपा 4 सूत्रीय ज्ञापन

प्रखर ब्यूरो गाजीपुर। नगर के प्रमुख समाजसेवी विवेक कुमार सिंह (शम्मी) के नेतृत्व में 24 तारीख से 2 अक्टूबर तक चले हस्ताक्षर अभियान का 10000 लोगों के हस्ताक्षर सहित 4 सूत्रीय ज्ञापन आज दिन मंगलवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजकर समापन किया गया।
वार्ता के दौरान मौजूद लोगों ने नगर में जाम तथा जलजमाव के चलते नगरीय क्षेत्र में हो रही भारी परेशानियों के बारे में जिलाधिकारी को अवगत कराया तथा जल्द निस्तारण की मांग की। लोगो ने बताया की फुल्लनपुर अंडरपास का निर्माण तथा विशेश्वरगंज का सर्विस लेन का निर्माण कराना ही जाम से इस नगर को बचाने का एकमात्र विकल्प है। जिसपर शासन को तत्काल संज्ञान में लेकर कार्य प्रारंभ कराना चाहिए। शहरीय क्षेत्रों में जल्द से जल्द गड्ढा मुक्ति का कार्य प्रारंभ कराना चाहिए तथा जलजमाव को देखते हुए जलनिकासी की व्यवस्था तथा फॉगिंग और साफसफाई के लिए तत्काल नगरपालिका को निर्देशित करे, जिससे पानी से जनित रोगों जैसे ड़ेंगू व मलेरिया से लोगो का बचाव हो सके। इसपर जिलाधिकारी ने जल्द ही समस्याओं के निस्तारण तथा मांगों पर पर विचार करके कार्य कराने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर पप्पू प्रजापति (पूर्व महामंत्री) अनुज भारती (छात्र संघ अध्यक्ष) मनीष पांडे, मनोज सिंह, धर्मेंद्र सिंह, इमरान अंसारी, जैद आलम एवं बृजेश सहित आदि लोग उपस्थित थे।