ग़ाज़ीपुर- फिता काटकर व हवन, पुजन के साथ हुआ विशाल सिंह चंचल के चुनाव कार्यालय का उदघाटन

प्रखर ब्यूरो गाजीपुर। स्थानीय निकाय प्राधिकरण के भाजपा विधान परिषद सदस्य प्रत्याशी विशाल सिंह चंचल के चुनाव कार्यालय का उदघाटन आज दिन शनिवार को “अवध पैराडाइज” मे भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह के कर कमलों से फिता काटकर व हवन, पुजन, आरती, अर्चना के साथ हुई।
स्थानीय निकाय चुनाव मे भाजपा एक बार पुनः रिकॉर्ड मतों से चुनाव परिणाम को अपने पक्ष मे करेगी इसके लिए भाजपा गाजीपुर ने पुरी तैयारी कर ली है। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह की अध्यक्षता मे एक बैठक को सम्बोधित करते हुए विशाल सिंह चंचल ने कहा कि हमने पाँच -छः वर्षों मे किसी भी जन प्रतिनिधी को शिकायत का कोई मौका नही दिया है। आगे उन्होंने कहा कि हमने लगातार लोगों के बीच रहकर निकाय नेतृत्व के इस मिथक को दूर किया न की जैसे प्रतिनिधि क्षेत्र से बाहर रहते है और जनता तथा प्रतिनिधियों से मिलने का अवसर नहीं मिलता।उन्होंने कहा कि हमने अपने नीधी को पुरी तरह से विकास के क्षेत्र मे निष्पक्षता से लगाया है। मनोज सिन्हा के कार्यों की सराहना कर उन्होंने उसे मिल का पत्थर बताते हुए कहा कि उन्होंने जो कर दिखाया वह विपक्षीयों के लिए नजीर है और उनके विपक्षीयों से ज्यादा हमारे ब्लाक प्रमुखों की क्षमता है। उन्होंने कहा कि भाजपा एवं कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए संगठन के साथ मिलकर भाजपा के मर्यादा को ऊँचा करना है। इस दौरान जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि विशाल सिंह चंचल ने अपने कार्यों की जो रेखा खिंचा है वह विपक्षीयों के हर समिकरणों पर भारी पड़ेगा। बैठक को पुर्व जिलाध्यक्ष प्रभुनाथ चौहान, पुर्व प्रदेश मंत्री रामतेज पांडेय, बिजेन्द्र सिंह, पुर्व ब्लाक प्रमुख संतोष यादव, अजिताभ राय, योगेन्द्र सिंह, कमलेश सिंह, कालीचरन राजभर, सुबाष पासी, राजन सिंह, राजदेव यादव ने भी सम्बोधित किया।
इस अवसर कृष्णबिहारी राय, रामनरेश कुशवाहा, प्रवीण सिंह, दयाशंकर पांडेय, अखिलेश सिंह, नरेन्द्र सिंह, विनोद अग्रवाल, शशिपाल सिंह, शशिप्रकाश सिंह, राजकुमार झावर, सुखारी पासवान, अभिमन्यु सिंह,अवधेश राजभर, पप्पू सिंह, प्रदीप पाठक आदि अन्य लोग उपस्थित थे।