ग़ाज़ीपुर- नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद लाल बिहारी यादव का सपा के कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर किया भव्य स्वागत

प्रखर ब्यूरो ग़ाज़ीपुर। 2 जून को नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद लाल बिहारी यादव का समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया।
इस अवसर पर सदर विधायक जै किशन साहू ने उनके मनोनयन पर खुशी का इजहार करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के प्रति आभार जताते हुए कहा कि इनके मनोनयन से जनपद गाजीपुर ही नहीं बल्कि पूरा पूर्वांचल गौरव की अनुभूति कर रहा है। उन्होंने कहा लाल बिहारी जी संघर्ष के पर्याय है। संघर्ष और लाल बिहारी जी का चोली और दामन का साथ है। संघर्ष और लाल बिहारी साथ चलते हैं। उनके संघर्ष और समर्पण का ही परिणाम है कि आज लाल बिहारी को पार्टी ने नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद के पद स्थापित किया है। इस दौरान अपने स्वागत से अभिभूत नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रति अपने मनोनयन के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि पार्टी ने विधान परिषद में नेता विरोधी दल बनाकर जो भरोसा और विश्वास हम पर जताया है उस भरोसे और विश्वास पर शत प्रतिशत खरा उतरने का काम करूंगा। उन्होंने कहा कि हर कीमत पर आपके सम्मान की रक्षा करूंगा। उन्होंने भाजपा सरकार की खिंचाई करते हुए कहा कि यह सरकार केवल प्रदेश की जनता का भावनात्मक शोषण कर रही है। इसका गरीबों के सुख दुख से कुछ भी लेना देना नहीं है। उन्होंने अतिक्रमण के नाम पर उजाड़ें जा रहे रेहड़ी पटरी के दुकानदारों की चर्चा करते हुए कहा इन गरीब दुकानदारों की रोजी रोटी की व्यवस्था कर लेने के बाद इन्हें इनके स्थान से हटाना चाहिए था लेकिन बिना सूझ बूझ का परिचय दिये जिला प्रशासन ने इनको उजाड़कर इनकी पेट पर लात मारने का काम किया है।
इस स्वागत समारोह में मुख्य रूप से पूर्व मंत्री सुधीर यादव, मन्नू सिंह, मार्कण्डेय यादव, फेंकू यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, डॉ. समीर सिंह, अतीक अहमद राईनी, मदन यादव, राजकिशोर यादव, भानु यादव, कमलेश यादव, राजेंद्र यादव, रविन्द्र यादव, गोवर्धन यादव, छोटेलाल यादव, सीता राम, अनिल यादव, ओमप्रकाश यादव, देवचंद राम, बृजदेव खरवार, जुम्मन, अजय यादव, सूर्यमणि यादव, शिववच्चन यादव, प्रमोद यादव, आदि उपस्थित थे। स्वागत समारोह की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रामधारी यादव एवं संचालन जिला उपाध्यक्ष कन्हैया लाल कन्नौजिया ने किया।